• Breaking News

    #Tollywood : स्टाइलिस्ट स्टार अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो की पहली सालगिरह बनी यादगार

    स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन को उनकी शानदार परफॉर्मेंस, मनोरंजक फिल्में और बेहतरीन डांसिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। उनकी पिछली फिल्म अला वैकुंठपुरमलो जिसमें ये सारे एलीमेंट्स देखने को मिले। इस फिल्म ने अपनी पहली सालगिरह को बहुत ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया।





    फ़िल्म की पहली वर्षगांठ पर फ़िल्म की पूरी स्टारकास्ट - अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े, डॉयरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास और म्यूज़िक डायरेक्टर एस थमन मौजूद थे। इस सिलेब्रेशन कि सबसे खास बात यह थी कि वहां मौजूद तीन रैपर रोल रीडा, असुरा, हरिका नारायण ने जो रैप परफॉर्म किया था वह अल्लू अर्जुन की पहली फिल्म से लेकर अला वैकुंठपुरमलो तक के सफर को बयां करती हैं।





    अल्लू अर्जुन स्टारर ने 262 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है और द बिगनिंग ऑफ बाहुबली और बाहुबली 2 को पछाड़ कर पहली साउथ इंडियन फिल्म बनी जिसने 29.4 टीआरपी हासिल किया है। इतना ही नहीं, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कई महीनों तक पहला स्थान हासिल कर ट्रेंड में भी बनी रही।





    देशभर में अल्लू अर्जुन और उनके फैन्स के साथ एक अनोखा रिश्ता रहा है। उनकी फिल्में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी सहित कई शैलियों का एक मिश्रण हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि अल्लू अर्जुन स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की है। हाल ही में, 7 महीने पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म अला वैकुंठपुरमलो ने अपने टीवी प्रीमियर में 2.19 करोड़ इंप्रेशन के साथ रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी स्कोर 29.4 पर पहुंची और पहली तेलुगु फिल्म बनी जिसने इस तरह की संख्या को छुआ।









    अल्लू अर्जुन उन गिने चुने सितारों में से एक हैं जिनके पास ऐसी फिल्में हैं जो दुनिया भर में तेलुगु और गैर-तेलुगु भाषी दर्शकों द्वारा देखी जाती है और उन्हें प्रिय हैं। बॉलिवुड के कई नामचीन सितारे के वे पसंदीदा अभिनेता हैं और उनकी हिंदी डब्ड फिल्में लोगों को काफी पसंद आती हैं।





    त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, अला वैकुंठपुरमलो बंटू (अल्लू अर्जुन द्वारा निबंधित) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लगातार अपने पिता द्वारा तिरस्कृत होते हुए बड़ा होता है और खुद के वास्तविक माता पिता की खोज में लगा रहता है।

    No comments