• Breaking News

    वैक्सीन से कोई छूटने न पाए: एनके सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    आईएमए वैक्सीनशन के कार्यक्रम में प्रशासन के साथ 
    जौनपुर। सम्मानित जनता को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जौनपुर की ओर से यह संदेश दिया जा रहा है की आने वाले समय में उत्तर प्रदेश सरकार एवं केंद्र सरकार की ओर से कोरोना कॉविड 19 के विरु द्ध वैक्सीनेशन का एक वृहद कार्यक्रम शुरू किया जा रहा है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन हेड क्वार्टर नई दिल्ली इस वृहद वैक्सीनेशन कार्यक्रम में केंद्र एवं राज्य सरकार के साथ पूर्ण रूप से कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है और हेड क्वार्टर के निर्देशानुसार इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जौनपुर भी इस कार्यक्रम में भरसक अपना योगदान प्रदान करेगा। इस कार्यक्रम में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जौनपुर के सभी सदस्य बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में वैक्सीनेशन के प्रथम चरण में वैक्सीन को लगवाएंगे।
    इस संबंध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जौनपुर के अध्यक्ष डॉ एनके सिंह ने बताया की कि यह वैक्सीन सभी सुरक्षा मापदंडों को पूरा करने के लिए होने वाले सभी तरह के औपचारिकताओं को पूर्ण करने के बाद आम जनता के लिए लाई गई है और यह पूर्णतया सुरक्षित है। साइड इफेक्ट होने की संभावना बहुत ही कम है। यह वैक्सीन पहले चिकित्सा कर्मियों को लगाई जा रही है जिससे आम जनता में इसके प्रति वि·ाास पैदा हो। इसलिए जब यह वैक्सीन आम जनता को लगाई जाएगी तो जनता को यह सुनिश्चित करना है की वैक्सीन से कोई छूटने ना पाए। जिससे कोरौना कोविड-19 महामारी को समाप्त किया जा सके।
    इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जौनपुर के सचिव डॉ जाफरी ने बताया कि प्रथम चरण में वैक्सीनेशन सरकारी एवं निजी चिकित्सालयों के डॉक्टरों एवम स्वास्थ्य कर्मियों को लगाया जाएगा। इसके लिए जौनपुर प्रशासन ने कमर कस लिया है और वैक्सीनेशन का ड्राई रन चालू है जो जिलाधिकारी जौनपुर श्रीमान डीके सिंह एवम मुख्य चिकित्साधिकार डॉ अशोक कुमार द्वारा सुपरवाईज़ किया जा रहा है। आम जनता को वैक्सीनेशन के बारे में भ्रम में रहने की या भयभीत होने की कोई आवश्यकता नहीं है और वैक्सीनेशन में जब आवश्यकता हो तो बढ़  चढ़ कर हिस्सा लें।

    *Ad : समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : पत्रकार आरिफ अंसारी की तरफ से जनपदवासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments