• Breaking News

    चन्दवक का खिताब पर कब्जा | #NayaSaberaNetwork

    > पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय ने कहा खेल से होता है मानसिक व शारीरिक विकास

    फैज अंसारी
    धर्मापुर, जौनपुर। मुफ्तीगंज विकास खण्ड के नैपुरा गांव के मैदान पर इनपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच का चन्दवक की टीम ने जीत कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। इससे पूर्व फाइनल मैच का उद्घाटन पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता जगदीश नारायण राय ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि खेल से शारीरिक व मानसिक विकास के साथ ही आपसी सौहार्द बढ़ता है।
    फाइनल के तीन मैच चन्दवक व विजयीपुर के बीच 6 ओवर का खेला जाना था। जिसमें लगातार दो मैच जीतकर चन्दवक ने खिताब पर कब्जा कर लिया और 7500 का नकद इनाम भी जीत लिया। प्रथम मैच में विजयीपुर ने 6 ओवर में 49 रन बनाए। जवाब में चन्दवक की टीम ने 6 ओवर में 50 रन बनाकर 4 विकेट से मैच जीत लिया। सेकेंड राउंड में विजयीपुर ने 46 रन बनाए। जबकि चन्दवक की टीम ने 50 रन बनाकर 4 विकेट से जीत लिया। 
    चन्दवक की टीम के कप्तान बृजेश को शील्ड व 7500 रुपये नकद पुरस्कार मिला। उप विजेता विजयीपुर टीम के कप्तान शनि को 3500 रुपये का पुरस्कार दिया गया। टीम में अंपायर की भूमिका में नितिन राय एवं राहुल मौर्य रहे।
    इस अवसर पर पूर्व सपा विधायक गुलाब चंद सरोज, चुनमून राय, रामनेत यादव, सत्यनरायन यादव, मनीश राय, अखिलेश यादव, नीतिनराय, रोहित राय, नीरज राय, सन्तोष राय, जगदीश गुप्त आदि रहे। क्रिकेट टीम के आयोजक मनीष राय ने सभी का आभार जताया ।

    No comments