• Breaking News

    जुमलों की बुनियाद पर टिकी है भाजपा सरकार: लल्लू | #NayaSaberaNetwork

    जुमलों की बुनियाद पर टिकी है भाजपा सरकार: लल्लू  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    सरकार को महीनों से चल रहा किसानों का आंदोलन क्यों नहीं दिखता
    जौनपुर।  उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने के गिरधरपुर में आयोजित संगठन सृजन सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री का कामकाज और प्रदेश में विकास की गंगा बहाने का वायदा भी हवा-हवाई साबित हो रहा है,उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ये कहते फिरते हैं कि प्रदेश के अपराधी या तो जेल में हैं या प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं फिर प्रदेश में बहन बेटियों के साथ दरिंदगी करने वाले लोग कौन हैं और किसके संरक्षण में पल रहे हैं।  उन्होंने बीते दिनों शाहगंज में 7 वर्षीय एक बच्चे की अपहरण के बाद हत्या पर सरकार को घेरते हुए पूछा सरकार अपराधियों पर अंकुश लगा नहीं पा रही है ऊपर से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता व नेता जब लूट हत्या डकैती छिनैती अपहरण पर बहन बेटियों के साथ हो रही दरिंदगी पर सवाल पूछते हैं तो सरकार उनका दमन करके जेल भेज देती है हम सरकार के दमन के आगे झुकने वाले नहीं हैं। 
     सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक नदीम जावेद ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है। योगी विकसित उत्तर प्रदेश और किसानों की खुशहाली के लम्बे चौड़े प्रचार प्रसार कर रही है। जबकि शाहगंज कि चीनी मिल वर्षों बंद पड़ी है। शहर में पाईप लाईन के नाम पर महीनों से सड़क को खोदकर रखा गया है जिससे शहर को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, उन्होंने कहा कि जौनपुर की पहचान देश और दुनिया में गंगा जमुनी तहज़ीब और संस्कृति के नाम पर जाना जाता है लेकिन अजय सिंह बिष्ट के इशारे पर प्रदेश के जि़म्मेदार अधिकारियों की मिली भगत से जौनपुर के भदेठी में दो समुदाय के लोगों को बांटने की नाकाम कोशिश की गई। उन्होंने एआईएमआईएम के मुखिया अससुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना में सात सीटों पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी आज पूरे भारत में घूम कर चुनाव लड़कर भारतीय जनता पार्टी को लाभ पहुंचाने का कार्य कर रही है उन्होंने आगे कहा कि सीएए एन?आरसी जैसे काले कानूनों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी और उनके शीर्ष नेतृत्व ने पूरी मज़बूती और जि़म्मेदारी के साथ  सड़क से लेकर सदन तक विरोध किया तब आईएम के मुखिया कहां थे। आज़मगढ़ में मुस्लिम महिलाओं पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज हुई और फर्जी मुकदमें लादे गए तब एआईएमआईएम के मुखिया कहां थे उन्होंने कहा भाजपा और उनको लाभ पहुंचाने वाले लोगों से सावधान रहना होगा और प्रदेश की उन्नित और विकास के लिए कांग्रेस पार्टी से बेहतर कोई विकल्प नहीं है।
    उसी क्रम में प्रदेश महासचिव मकसूद खां ने कहा की देश के 62 करोड़ किसान सरकार से अपने लिए पंद्रह लाख नही माँग रहे हैं और नहीं कह रहे कि उनके लिए साढ़े आठ करोड़ का हवाई जहाज़ खरीद दो। बस इतना कह रहे कि बिल में एक लाइन लिख दो कि एमएसपी से कम पर फसलों की खरीद ग़ैरकानूनी होगी।लेकिन भाजपा सरकार अन्नदाताओं को नुकसान पहुंचाकर चन्दादाताओं की जेब भरना चाह रही है।
    इस अवसर पर देवब्रात मिश्र,लालजीत चौहान धर्मेन्द्र निषाद आज़म ज़ैदी कमला तिवारी आर सी पाण्डेय सरवर अहमद हाशिम अली  सुरेन्द्र सिंह बाबा, राकेश उपाध्याय, देवानंद मिश्र,पंकज सोनकर,विशाल सिंह हुकुम, विकास तिवारी,राकेश सिंह, धर्मेन्द्र निषाद, मुफ्ती हाशिम मेंहदी,हीरा लाल पल गौरव सिंह सनी  विकास अस्थाना इंद्रमणि दूबे,राकेश मिश्रा,कलेंदर बिन्द,आरिफ खान नन्द लाल गौतम आनन्द सेठ माही सोनकर, शाहनवाज़ खान,सद्दाम शमसाद,अंकुल मौर्य,शशांक सोनकर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सत्यवीर सिंह ने किया। अन्त में कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का धन्यवाद जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने किया।

    *Ad : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी की तरफ से देशवासियों को नव वर्ष, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad



    *Ad : जौनपुर का नं. 1 शोरूम : Agafya Furnitures | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर | Mo. 9198232453, 9628858786 की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad


    *Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    No comments