• Breaking News

    अमिताभ की जगह अब इनकी आवाज में सुनाई पड़ेगी कोरोना कॉलर ट्यून, जानिए कौन हैं ये महिला | #NayaSaberaNetwork

    अमिताभ की जगह अब इनकी आवाज में सुनाई पड़ेगी कोरोना कॉलर ट्यून, जानिए कौन हैं ये महिला  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    अमिताभ की जगह सुनाई पड़ेगी जसलीन भल्ला की आवाज
    जसलीन की आवाज में लॉकडाउन के दौरान मैसेज रिकॉर्ड किया गया था
    नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव और रोकथाम से जुड़ी कॉलर ट्यून आज से बदलने वाली है। कोविड-19 के खिलाफ लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज वाली कॉलर ट्यून अब नहीं सुनाई पड़ेगी। इसकी जगह एक नई ट्यून होगी, जो महिला की आवाज में होगी।
    खबर के मुताबिक, कोविड वैक्सीनेशन की शुरुआत से पहले कॉलर ट्यून बदल जाएगी। अब कोरोना टीकाकरण अभियान के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाएगा। इस ट्यून में कहा गया है, "नया साल टीके के रूप में आशा की एक नई किरण लाया है। भारत में विकसित टीके सुरक्षित हैं, प्रभावी हैं और प्रतिरक्षा प्रदान करेंगे।"
    अमिताभ बच्चन की आवाज में कॉलर ट्यून सुनकर कई लोगों ने कोर्ट में इसे रोकने की अर्जी दी थी। दलील में दावा किया गया है कि भारत सरकार ने अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस से बचने के उपाय बोलने के लिए फीस दी है। अब नई कॉलर ट्यून में जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई पड़ेगी। 
    कौन हैं जसलीन भल्ला
    सभी के मन में उत्सुकता है कि नई कोरोना कॉलर ट्यून कैसी है और किसने इसको आवाज दी है। आपको बता दें कि यह आवाज आपने पहले भी सुनी है। कोरोना कॉलर ट्यून में अब अमिताभ बच्चन की जगह जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई पड़ेगी।
    जसलीन भल्ला वही हैं, जिनकी आवाज में लॉकडाउन के दौरान मैसेज रिकॉर्ड किया गया था। वह एक जानी-मानी वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। लॉकडाउन के दौरान जसलीन की आवाज वाला मैसेज सभी के मोबाइल पर कॉल कनेक्ट होने से पहले बज रहा था। जसलीन की आवाज में रिकॉर्ड संदेश 'कोरोना वायरस या कोविड-19 से आज पूरा देश लड़ रहा है। मगर, याद रहे हमें बीमारी से लड़ना है, बीमार से नहीं। उनसे भेदभाव न करें...' सुनाई देने लगा था।
    मेट्रो, फ्लाइट में भी सुनाई पड़ती है आवाज
    जसलीन भल्ला की आवाज हम अक्सर सुनते हैं। जसलीन ने दिल्ली मेट्रो, स्पाइस जेट और इंडिगो को भी अपनी आवाज दी है। वह पिछले दस साल से वाइस ओवर का काम कर रही हैं। उनकी आवाज को लोग काफी पसंद करते हैं।

    *Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad


    No comments