• Breaking News

    इंडस्ट्री में मेरा अबतक का सफर रहा है खास : कियारा आडवाणी | #NayaSaberaNetwork

    इंडस्ट्री में मेरा अबतक का सफर रहा है खास : कियारा आडवाणी  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    मुंबई: अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लिए उनकी कोई एक खास भूमिका उनके लिए गेमचेंजर साबित नहीं हुई है बल्कि वह अपनी सफलता (Success) का श्रेय अपनी सभी फिल्मों (Films) को देती हैं। कियारा ने बताया, "मेरे लिए हर एक फिल्म मायने रखती है। मेरी पहली फिल्म ने मुझे इंडस्ट्री में कदम रखने का मौका दिया। 
    लोग अधिकतर 'कबीर सिंह' और 'लस्ट स्टोरीज' का जिक्र करते हैं, लेकिन हर फिल्म का अपना एक महत्व है, जिसमें मेरी आने वाली फिल्में भी शामिल हैं इसलिए मैं सिर्फ किसी एक फिल्म को सारा श्रेय नहीं देना चाहती। मेरे लिए मेरा अब तक का पूरा सफर ही खास रहा है।"
    आने वाले समय में अभिनेत्री अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'इंदू की जवानी' की एक स्ट्रिंग में नजर आएंगी। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'शेरशाह' में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा, कियारा 'भूल भुलैया' और 'जुग जुग जियो' का भी हिस्सा हैं।

    *Ad : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज समोधपुर के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    No comments