• Breaking News

    मायावती ने जन्मदिन पर किया बड़ा ऐलान, यूपी-उत्तराखंड में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी बसपा | #NayaSaberaNetwork

    मायावती ने जन्मदिन पर किया बड़ा ऐलान, यूपी-उत्तराखंड में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी बसपा  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    यूपी, उत्तराखंड में किसी पार्टी से नहीं करेंगी गठबंधन
    उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आज है जन्मदिन
    लखनऊ : बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने शुक्रवार को बड़ा ऐलान करते हुए पार्टी की आगामी राजनीति की रूपरेखा तय कर दी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttarakhand) में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी किसी भी अन्य दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी।
    मायावती ने लोकसभा चुनाव 2019 में सामाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया था। इस दौरान बसपा को एक भी सीट नहीं मिली थी, जबकि सपा को कई सीटों पर जीत मिली। इसके बाद से ही सपा और बसपा के बीच तनाव बढ़ता गया और कुछ ही दिन में दोनों का गठबंधन टूट गया।
    आज है मायावती का जन्मदिन
    बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का आज जन्मदिन है। उनका 65वां जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। कोरोना महामारी के चलते जन्मदिन को सादगी ढंग से मनाने का एलान किया गया है। बसपा मुखिया मायावती ने अपने जन्मदिन के आयोजन को लेकर गुरुवार को दो ट्वीट किए थे। 
    उन्होंने लिखा था कि, 15 जनवरी सन 2021 को मेरा 65वां जन्मदिन है जिसे पार्टी के लोग कोरोना महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-गरीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके 'जनकल्याणकारी दिवस' के रूप में मनाएं तो बेहतर।
    उन्होंने आगे कहा कि जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण वेबसाइट पर जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी।

    *Ad : अपना दल व्यापार मण्डल प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी अनुज विक्रम सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad


    *Ad : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज समोधपुर के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    No comments