• Breaking News

    बाल-बाल बची यात्रियों की जान, पटरी से उतरे अमृतसर-जयनगर शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे | #NayaSaberaNetwork

    बाल-बाल बची यात्रियों की जान, पटरी से उतरे अमृतसर-जयनगर शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के पास एक बड़ा रेल हादसा (Train Accident) होने से बच गया। अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस (Amritsar jaynagar express) के दो डिब्बे सोमवार को लखनऊ के पास पटरी से उतर गए, हालांकि कोई यात्री इस दुर्घटना में घायल नहीं हुआ। लेकिन ट्रेन के पटरी छोड़ने से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। 
    अमृतनगर (Amritsar) से जयनगर जा रही ट्रेन सोमवार सुबह 7:40 पर लखनऊ के चारबाग स्टेशन से आगे बढी थी। ट्रेन कुछ दूर ही पहुंची थी कि उसके दो डिब्बे अचानक झटके से पटरियों से उतर गए। 
    इस दौरान यात्रियों में हड़कंप मच गया। कई यात्री घबराकर बाहर आ गए। हालांकि ट्रेन के स्टेशन से कुछ दूरी पर होने की वजह से उसकी रफ्तार ज्यादा नहीं थी। 
    रेलवे अधिकारियों ने जांच शुरू की
    उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे सुबह 7.50 बजे लखनऊ मंडल के चारबाग स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से रवाना होने के बाद पटरी से उतर गए। जबकि एक कोच के सभी पहिए पटरी से उतर गए, जबकि दूसरे कोच का एक पहिया पटरी से उतरा। उत्तर रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

    *Ad : अपना दल व्यापार मण्डल प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी अनुज विक्रम सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad


    *Ad : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज समोधपुर के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    No comments