• Breaking News

    अमित सिंह के नेतृत्व में जनपद जौनपुर के शिक्षकों का योगदान महत्वपूर्ण:संजय मिश्रा | #NayaSaberaNetwork

    अमित सिंह के नेतृत्व में जनपद जौनपुर के शिक्षकों का योगदान महत्वपूर्ण:संजय मिश्रा  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय सचिव संजय मिश्रा एंव "उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ" के नवनिर्वाचित प्रांतीय कार्यसमिति के दाधिकारी महामंत्री उमाशंकर सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह एंव उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह का आगमन जौनपुर में हुआ।
    पत्रकारों से वार्ता के क्रम में राष्ट्रीय सचिव संजय मिश्रा ने कहा कि वर्तमान सरकार की नीतियों से स्पष्ट है कि वो शिक्षकों की मांगों के प्रति न तो गम्भीर है और ना ही शिक्षक समस्याओं के निराकरण को लेकर संवेदनशील है।
    पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सरकार के रवैये को देखते हुए अब आंदोलन ही एक मात्र विकल्प बचा है और इसके लिए संगठन भी अब आर-पार की लड़ाई के लिए कमर कस ली है । जल्द ही पुरानी पेंशन बहाली एंव शिक्षकों की अन्य लंबित मांगो को लेकर राष्ट्रीय एंव प्रांतीय स्तर पर एक व्यापक आंदोलन किया जाएगा।
    इससे पहले अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ एंव उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों का जनपदीय अध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में जनपद आगमन पर भव्य स्वागत किया गया।
    इस अवसर पर जनपदीय संगठन मंत्री अश्वनी सिंह, संयुक्त मंत्री शैलेंद्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह टोनी संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल, ब्लाक अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह, सतीश पाठक एंव विशाल सिंह ने प्रांतीय कार्यसमिति के नवनिर्वाचित सदस्यों को अंगवस्त्र भेंट कर एंव माल्यार्पण कर उनका जनपद में हार्दिक स्वागत अभिनंदन किया।
    प्रांतीय कार्यसमिति के दाधिकारियों ने स्वंय जनपदीय अध्यक्ष अमित सिंह को प्रांतीय कार्यसमिति में अपने साथ चुने जाने पर उनका माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए कहा कि जनपद जौनपुर की युवा टीम प्रदेश की मजबूत टीमों में से एक है और भविष्य में पुरानी पेंशन सहित अन्य मांगों को लेकर होने आंदोलनों में जौनपुर के क्रांतिकारी साथियों से प्रदेश को विशेष सहयोग की उम्मीद है।
    इस अवसर पर मड़ियाहूं मंत्री प्रदीप सूर्या,वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामपुर अरविंद सिंह,विरष्ठ उपाध्यक्ष बक्सा राकेश सिंह,शशांक शेखर मिश्रा,अमित मिश्रा, राजन सिंह सहित अन्य शिक्षक उपस्थित रहे।

    *Ad : पत्रकार आरिफ अंसारी की तरफ से जनपदवासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष लाल साहब यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : सखी फाउण्डेशन जौनपुर की अध्यक्ष प्रीति गुप्ता की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    No comments