• Breaking News

    डॉ. अख्तर हसन रिज़वी शिया डिग्री कॉलेज में मनायी गयी जयंती | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। स्वामी विवेकानंद जयंती युवा दिवस पर स्वयंसेवक एवं स्वयंसेविकाओं ने बैनर, पोस्टर, स्लोगन के साथ जनमानस को  जागरूक किया। 
    इस अवसर पर आयोजित संगोष्ठी में मुख्य अतिथि डॉ० जाकिर हुसैन ने कहा कि स्वामी विवेकानंद के संदेश आज के युवाओं के लिए प्रासंगिक एवं जीवन उपयोगी हैं।
    डॉ. अख्तर हसन रिज़वी शिया डिग्री कॉलेज में मनायी गयी जयंती  | #NayaSaberaNetwork


          इस अवसर पर अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ शिक्षक डॉ० एल० पी० मौर्य ने युवाओं को स्वामी विवेकानंद के आदर्शों पर चलने के लिए प्रेरित किया जिससे कि वे राष्ट्र के निर्माण में अपना बेहतर योगदान दे सकें।
    डॉ० संजय पांडे ने युवाओं को व्यक्तित्व निर्माण एवं सफलता के लिए संयम के साथ,समझ को सही समय पर उपयोग के लिए प्रेरित किया। 
    डॉ० अर्चना सिंह ने युवाओं को अपने उत्तरदायित्व निभाने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
      इस अवसर पर युवाओं के प्रेरणास्रोत श्री सत्यम सुंदरम मौर्य ने अपने संदेश में कहा कि युवा अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित होकर, राष्ट्र सेवा में अपना बेहतर योगदान दे सकते है।
     कार्यक्रम का संचालन कर रहे, एन०एस०एस० के कार्यक्रम अधिकारी डॉ० अवधेश कुमार मौर्य ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि स्वामी विवेकानंद की जयंती के साथ युवा दिवस का संदेश,युवाओं को आत्मविश्वास एवं व्यक्तित्व निर्माण के साथ राष्ट्र सेवा के लिए प्रेरित करता है, साथ ही उनके द्वारा छात्र-छात्राओं को राष्ट्रीय एकता के साथ राष्ट्र सेवा के लिए शपथ ग्रहण करवाया । इस अवसर पर उपस्थित मंजूर मेहंदी, रामआसरे, आज़म, अनिल कुमार इत्यादि के साथ आयुष यादव, धर्मेंद्र, आंचल मौर्य श्वेता बर्मा, आकांक्षा, साक्षी,सिमरन, खुशी इत्यादि उपस्थित रही।

    *Ad : वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ. विजय कुमार सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    *Ad : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर | खानापट्टी (सिकरारा) जौनपुर | डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह  मो. 8052920000, 9455328836 की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments