• Breaking News

    अर्नब गोस्वामी की चैट लीक मामले में इमरान खान का आया बयान, भारत सरकार पर | #NayaSaberaNetwork

    अर्नब गोस्वामी की चैट लीक मामले में इमरान खान का आया बयान, भारत सरकार पर  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    मुंबई। पत्रकार अर्नब गोस्वामी की बालाकोट एयर स्ट्राइक से जुड़ी कथित चैट पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने निशाना साधा है। बता दें कि अर्नब गोस्वामी और 'बार्क' के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थ दासगुप्ता के बीच की कथित चैट सोशल मीडिया पर लीक हो गई। जिसमें बालाकोट और पुलवामा हमले जैसे संवेदनशील मामलों का उल्लेख किया गया है। इतना ही नहीं चैट लीक होने के बाद से यह सवाल सामने आने लगे कि संवेदनशील मामले की जानकारी अर्नब गोस्वामी को कैसे मिली ? 
    इस मामले को लेकर सोशल मीडिया में बाढ़ आ गई है। समर्थक और विरोधी अपने-अपने तर्क दिए जा रहे हैं। लेकिन इस मामले में चर्चा उस वक्त तेज हो गई जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। अपने ट्वीट में इमरान ने साल 2019 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए अपने बयान का उल्लेख किया।
    उन्होंने लिखा कि भारत की फासीवादी मोदी सरकार ने घरेलू चुनावी लाभ के लिए बालाकोट का इस्तेमाल किया था। एक भारतीय पत्रकार की बातचीत ने मोदी सरकार और मीडिया के बीच के अपवित्र सांठगांठ का खुलासा किया। इमरान खान ने इतने में ही नहीं रुके और बोले कि मेरी सरकार भारत के पाकिस्तान के खिलाफ किए जा रहे षड्यंत्रों और मोदी सरकार के फासीवाद का खुलासा करती रहेगी।
    क्यों हुई थी बालाकोट एयरस्ट्राइक
    भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में एयरस्ट्राइक पुलवामा हमले के जवाब के तौर पर की गई थी। बता दें कि 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे और इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। पुलवामा हमले ने देश के शांत रवैये पर आह्त किया था जिसके बाद भारत सरकार ने आतंकी संगठनों को जवाब देने का फैसला किया और फरवरी में ही वायुसेना ने बालाकोट में एयरस्ट्राइक कर आतंकी संगठनों के ठिकानों को नेस्तानाबूत कर दिया।
    कांग्रेस ने भी घेरा
    अर्नब गोस्वामी की चैट लीक मामले पर कांग्रेस का भी प्रतिक्रिया दर्द की गई है। कांग्रेस ने कहा कि दोनों के बीच हुई बातचीत ने भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़ा कर दिया है। सरकार ने एक तथाकथित पत्रकार को राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित जानकारी लीक कर देश के साथ धोखा किया है।


    *Ad : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज समोधपुर के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad


    *Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad


    *Ad : समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    No comments