• Breaking News

    प्रबंधक महासंघ के संरक्षक नियुक्त हुए प्रबंधक डॉ. अब्दुल कादिर खान | #NayaSaberaNetwork

    प्रबंधक महासंघ के संरक्षक नियुक्त हुए प्रबंधक डॉ. अब्दुल कादिर खान  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    महाविद्यालय प्रबंधक संघ के पदाधिकारियों की अनेक विषयों पर हुई बैठक
    जौनपुर। मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज में प्रबंधक संघ के पदाधिकारियों की एक बैठक आहूत की गई जिस बैठक में मोहम्मद हसन ग्रुप आफ कॉलेजेस के संरक्षक डॉ. अब्दुल कादिर को संरक्षक प्रबंधक महासंघ पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के रूप में नियुक्त दिनेश तिवारी महासंघ अध्यक्ष पूर्वांचल विश्वविद्यालय एवं समस्त स्ववित्तपोषित महाविद्यालयों के प्रबंधकों की सहमति के द्वारा किया गया।
    जनपद जौनपुर के प्रबंधक संघ के पदाधिकारियों के बैठक की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. अब्दुल कादिर खान संरक्षक प्रबंधक महासंघ पूर्वांचल विश्वविद्यालय ने की आज की बैठक जनपद के महाविद्यालय के कार्य योजना के संबंधित चर्चा की  गई जिसमें अनेकों विषयों पर सभी पदाधिकारी और प्रबंधकों ने सामूहिक एकजुटता दिखाते हुए चर्चा की जिसका महत्वपूर्ण विषय निम्न रूप से है विषय विशेषज्ञों चार के स्थान पर दो करने के संबंध में, एनओसी जारी करने के उपरांत अनुमोदित प्राध्यापकों का अनिवार्य होने के संबंध में, लॉकडाउन में परीक्षा फीस में कटौती करने के संबंध में, सैकड़ों किलोमीटर की दूरी के परीक्षकों होने के रोकने के संबंध में, विश्वविद्यालय की कमेटियों में महासंघ के एक-एक पद पदाधिकारी के नामित होने के संबंध में, डीएलएड एवं बीटीसी का सत्र शुन्य होने से रोकने के संबंध में, स्ववित्तपोषित महाविद्यालय के प्राचार्य एवं असिस्टेंट प्रोफेसर को कार्यपरिषद में शामिल होने के संबंध में, विश्वविद्यालय में बहुविकल्पी प्रश्न पत्र कराने के संबंध में, विषयो पर सभी प्रबंधकों ने अपनी-अपनी चर्चा के दौरान बात रखी।
    बैठक में नामित संरक्षक प्रबंधक अब्दुल कादिर ने कहा कि हमें संगठन को मिलकर एक मजबूत और सशक्त बनाने की आवश्यकता है हम सभी आए हुए प्रबंधकों का स्वागत करते हैं और जिस पद की घोषणा सभी के द्वारा की गई है उसको स्वीकार भी करते हैं हम सब मिलकर तहसील एवं ब्लॉक स्तर के सभी पदाधिकारियों को नामित करके संगठन को मजबूत बनाएंगे एवंम कालेज के संबंधित सभी समस्याओं के निदान के लिए एकजुटता के साथ विश्वविद्यालय में अपनी बात को प्रस्तुत करें।
    पूर्वांचल विश्वविद्यालय स्ववित्तपोषित प्रबंधक महासंघ दिनेश तिवारी ने सभी आए हुए प्रबंधकों को को अनेक समस्याओं एवं विषय पर विस्तृत चर्चा भी की एवं सभी पहलुओं पर विस्तार से बात को रखी अंत में प्रबंधक संघ के जिलाध्यक्ष मानसिंह ने सभी का धन्यवाद दिया एवंम समिति एवं संगठन को मजबूत बनाने का संकल्प भी लिया।
    इस मौके पर प्रबंधक संघ जौनपुर संरक्षक शिवसागर तिवारी, संरक्षक लालचंद यादव, लाले, कोषाध्यक्ष विनोद तिवारी, डॉ. जीपी पाठक, मुन्ना यादव, श्याम सुंदर यादव, भूपेंद्र यादव ,रत्नेश तिवारी, अमित सिंह, अवधेश यादव, विनय सिंह, अरविंद यादव, लव-कुश मौर्या एवं जनपद के अनेकों महाविद्यालय के प्रबंधक मौजूद रहे। संचालन राममूरत यादव ने किया।

    *Ad : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज समोधपुर के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *Ad : समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad
     

    No comments