• Breaking News

    DBS इंटर कॉलेज कादीपुर में मनाया गया गणतंत्र दिवस | #NayaSaberaNetwork


    DBS इंटर कॉलेज कादीपुर में मनाया गया गणतंत्र दिवस  | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। डी.बी.एस. इण्टर कालेज कादीपुर, रामदयालगंज, जौनपुर के प्रांगण में गणतंत्र दिवस मनाया गया जिसमें मुख्य अतिथि डा0 प्रेमचन्द्र विश्वकर्मा प्रेम जौनपुरी ने ध्वजारोहण किया तथा माँ सरस्वती व भारत माता के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित करके पूजन अर्चन किया। विद्यालय के अध्यक्ष और प्रधानाचार्य ने शहीदों का माल्यार्पण किया। विद्यालय के बच्चों ने विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम को प्रस्तुत करके देश के शहीदो को श्रध्दांजलि अर्पित की ।


    विद्यालय की छात्रा श्रीनी गुप्ता ने कविता मैं स्त्री हूँ मैं नारी हूँ को प्रस्तुत करके लोगों का मन मोह लिया। मुख्य अतिथि ने अपने वक्तव्य में संविधान के निर्माण और उसमें दिये गये अधिकारों एवं कर्तव्यों के बारे में चर्चा करते हुए अपनी काव्य रचना 'हैं माँ का दिल तो बाप की हैं शान बेटियों के द्वारा बच्चियों को प्रोत्साहित किया विद्यालय के द्वारा मेघावी बच्चों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की छात्रा रुचि यादव और अश्विनी पाल ने किया।





    विद्यालय के प्रधानाचार्य सुनील विश्वकर्मा ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया। विद्यालय के संगीत अध्यापक जुबेर अहमद, विजय श्रीवास्तव, कंचन सिंह, रासु मौर्य, प्रेमचन्द्र यादव, गीता मिश्रा, शालू सिंह, सागर व समस्त अध्यापक व अध्यापिकाएं उपस्थित रहें ।

    *Ad : पत्रकार आरिफ अंसारी की तरफ से जनपदवासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad


    *Ad : प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष लाल साहब यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad


    *Ad : सखी फाउण्डेशन जौनपुर की अध्यक्ष प्रीति गुप्ता की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

     

    No comments