• Breaking News

    UP में झूठ बोलने वालों की सरकार : नरेश उत्तम | #NayaSaberaNetwork

    • सपा प्रदेश अध्यक्ष ने जनपद स्तरीय बैठक में भरी हुंकार

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि देश में संविधान में आईपीसी और सीआरपीसी से ज्यादा महत्वपूर्ण कोई कानून नहीं है जिसके तहत सब को दंडित और मुक्त किया जा सकता है लेकिन उत्तर प्रदेश की सरकार संवैधानिक व्यवस्थाओं को खंडित करते हुए उत्तर प्रदेश में एक नया कानून लाना चाह रही है जिसे रोकने के लिए उत्तर प्रदेश के विधान परिषद में समाजवादी पार्टी का बहुमत होना जरूरी है जिसके लिए उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्यों का निर्वाचन में जीतना अति आवश्यक है। वह नगर के मियांपुर मंगलम लॉन में बुधवार को पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। 


    इसके पूर्व आयोजित जनपदस्तरीय बैठक में कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब भी उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार बनी है तब बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का कार्य उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के मुखिया और नेता जी व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बेरोजगारों के हितों के लिए कार्य किया। 
    शिक्षकों के हितों को ध्यान रखते हुए उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा शिक्षकों को मानदेय दे करके उनके सम्मान को बढ़ाया है। यूपी में जनपद के मल्हनी की जीत के लिए उन्होंने मल्हनी विधानसभावासियों को अपनी तरफ से बधाई दिया।
    प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश अब बैठने वालों से नहीं चलेगा और अब देश शिक्षित लोगों से चलेगा। उत्तर प्रदेश में झूठ बोलने वालों की सरकार है और झूठ बोलने वालों का कलई खुल चुकी है। 


    अब सच बोलने वालों के साथ यह स्नातक साक्षर उठ बैठा हुआ शिक्षित मतदाता इस बात का गवाह है कि आने वाले दिनों में अब उत्तर प्रदेश साक्षर देश का व्यक्ति उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की तरफ विश्वास और आशा भरी नजरों से देख रहा है जिसके लिए समाजवादी पार्टी कमर कस चुकी है जनता के मुद्दों पर किसी भी स्तर तक हम जाने को तैयार हैं जनहित हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य है सरकार का लक्ष्य जनहित है होता है लेकिन वर्तमान की सरकार जनहित की बातों को ध्यान में रखते हुए वर्ग विशेष तक कार्य कर रही है जो आने वाले दिनों के लिए अच्छा नहीं है। 
    बैठक को समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान एडवोकेट, जंगीगंज गाजीपुर के वर्तमान विधायक विजय यादव, शाहगंज के विधायक शैलेंद्र यादव उर्फ ललई, मल्हनी के विधायक लकी यादव, मछलीशहर के विधायक जगदीश सोनकर, पूर्व सांसद तूफानी सरोज, पूर्व विधान परिषद सदस्य लल्लन यादव सहित विधानसभाओं के विधानसभा अध्यक्ष सहित जनपद के पूर्व विधायक, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ब्लाक प्रमुख, ब्लॉक प्रभारी सहित जिला पंचायत के अध्यक्ष राज बहादुर, जिला पंचायत सदस्य पप्पू रघुवंशी, शकील अहमद, सुशील श्रीवास्तव, श्याम बहादुर पाल, बजरंग यादव, संदीप यादव, रामाश्रय यादव, त्रिभुवन यादव, बबलू अहीर सहित बहुत से कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 
    अंत में पार्टी के जिलाध्यक्ष ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। संचालन जिले के महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया। मछलीशहर के बख्शी पॉलिटेक्निक के प्रबंधक रइस ने बसपा से समाजवादी पार्टी ज्वाइन किया।


    सपा के प्रदेशाध्यक्ष का जगह जगह हुआ स्वागत
    मछलीशहर, जौनपुर। लखनऊ से जौनपुर जाते समय सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का नगर में कई जगह स्वागत हुआ। नगर स्थित पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया। चुंगी चौराहे पर मुकेश यादव, रइस अहमद खान ने कार्यकर्ताओं के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया तो चकमुबारकपुर गांव में पंधारी लाल यादव के आवास पर नवनिर्वाचित विधायक लकी यादव के साथ ग्राम प्रधान रामसहाय यादव, अशोक यादव, सुबाष मौर्या, राहुल यादव सहित आदि ने मौजूद रहकर माल्यार्पण कर स्वागत किया।

    *Ads : GET A DIRECT LINE TO YOUR CUSTOMERS | Reach Unlimited | Contact - nayasabera.com Ads | Mo. 9807374781, 8299473623 | WA - 8299473623*
    Ad

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देवदीपावली की शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    No comments