• Breaking News

    युवा डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी का ये नया गाना T-Series पर मचा रहा है धूम... | #NayaSaberaNetwork

    कहा जाता है की मुंबई और बॉलीवुड कभी मेहनत और कोशिश करने वालों को नज़र अन्दाज़ नही करते हैं।ऐसा ही एक उदाहरण फिर सामने आया है युवा डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी (Shadab Siddiqui) के रूप में।शादाब सिद्दीक़ी उत्तर प्रदेश के ख़लीलाबाद के एक गाँव से निकल कर बड़े बड़े सपने लिए मुंबई पहुँचते हैं और ख़ूब मेहनत करते हैं और आख़िर आज वो इस मुक़ाम पर पहुँचे की बॉलीवुड उन्हें अपनी पलकों पर बिठा लिया है।
    युवा डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी का ये नया गाना T-Series पर मचा रहा है धूम... | #NayaSaberaNetwork


    आपने पिछले दिनों बॉलीवुड गानों के सबसे बड़े प्लेटफ़ॉर्म T-Series पर एक सॉंग देखा होगा जिसका नाम पल पल (Pal Pal) है।हाल में ही में रिलीज़ हुए इस सॉंग में फ़िल्म अभिनेता एजाज़ खान (Ajaz Khan) और अभिनेत्री सहर अफ़्शा (Sahar Afsha) ने अपने अभिनय से सजाया है।सॉंग के रिलीज़ होते ही दर्शकों के बीच इस गाने ने धूम मचा दी।

    आपको बता दें की इस सॉंग को डायरेक्ट करने वाले कोई और नही बल्कि युवा डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी हैं।शादाब ने इससे पहले भी कई सॉंग डायरेक्ट किया है लेकिन टी सिरीज़ पर सॉंग पल पल के हिट होते ही शादाब सिद्दीक़ी को कई बड़े ऑफ़र आने लगे हैं जिनमें से कुछ प्रोजेक्ट पर शादाब मुहर भी लगा चुके हैं।शादाब सिद्दीक़ी सोशल मीडिया के अन्य प्लेट फ़ॉर्म पर भी ऐक्टिव रहते हैं जहां वो अपने फ़ैंस से अपने आगामी प्रोजेक्ट की जानकारी भी देते रहते हैं।कुछ ही दिनों में शादाब सिद्दीक़ी के नए गाने भी रिलीज़ होने वाले हैं जिसका उनके फ़ैंस से बेसब्री से इंतिज़ार कर रहे हैं।



    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *Ad - Happy Dussehra : 20% OFF On Dussehra Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments