• Breaking News

    कई बीमारियों को जन्म देता है मधुमेह, रखें अपना ख्याल : SDM | #NayaSaberaNetwork

    • SDM ने मधुमेह शिविर का किया उद्घाटन
    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय तहसील परिसर में सीएचसी अधीक्षक द्वारा आयोजित मधुमेह शिविर का एसडीएम अंजनी कुमार सिंह ने उद्घाटन किया। इस दौरान शिविर में मौजूद अधिवक्ताओं एवं वादकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मधुमेह होने से हमारी शरीर कमजोर होने के साथ साथ शरीर में तमाम बीमारियां जन्म ले लेते हैं जो कि शरीर के लिए अशुभ संकेत है।
    कई बीमारियों को जन्म देता है मधुमेह, रखें अपना ख्याल : SDM | #NayaSaberaNetwork

    उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि शरीर को निरोग बनाये रखने के लिए समय समय पर शरीर की जांच एवं चिकित्सक की सलाह जरूर लेनी चाहिए। इस दौरान सीएचसी अधीक्षक डॉ. आरपी विश्वकर्मा ने मधुमेह से होने वाले बीमारियों एवं उसके रोकधाम के लिए विस्तार बताया।

    उन्होंने मधुमेह होने पर क्या क्या ग्रहण करना चाहिए और किस चीज से परहेज करना चाहिए विस्तार से बताया। इस दौरान 125 से अधिक लोगों का शिविर में निःशुल्क जांच की गई। इस दौरान डॉ. आरके यादव, संजीव कुमार, संगीता मौर्या, अंजलि सरोज सहित तमाम स्टाफ मौजूद रहे।

    *Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, जौनपुर 9554210903, 7309896302*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर के निदेशक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments