• Breaking News

    #NewsBulletin : पढ़िए शाहगंज की महत्वपूर्ण खबरें | #NayaSaberaNetwork

    पंखे की चपेट में आने से किशोरी जख्मी

    शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के मिशिरपुर गांव निवासी किशोरी घर में चल रहे पंखे की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गयी। मौके पर मौजूद परिजनों उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार सरपतहां थाना क्षेत्र के मिशिरपुर गांव निवासी मोनू की दो वर्षीय पुत्री प्रतिमा घर में चल रहे टेबल फैन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गयी। मौके पर मौजूद परिजनों ने उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।

    वारण्टी चढ़ा पुलिस के हत्थे

    शाहगंज, जौनपुर। उच्चतम न्यायालय में चल रहे मुकदमों की सुनवाई पर गैरहाजिर रहने पर न्यायालय के आदेश पर युवक को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय प्रेषित किया।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के मजडीहां गांव निवासी नजरू अहमद 49 वर्ष पुत्र तौहिर अहमद उच्चतम न्यायालय में चल रहे मुकदमों की सुनवाई पर गैरहाजिर रहने पर न्यायालय के आदेश पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सोमवार को घर से गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान न्यायालय प्रेषित किया।

    मारपीट में महिला घायल, अस्पताल में भर्ती

    शाहगंज, जौनपुर। बच्चों के विवाद में महिला को पीटकर घायल कर दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिला को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के आजमगढ़ रोड स्थित नई सब्जी मंडी के पास रहकर बढ़ई का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रही मीना 45 वर्ष पत्नी घूरे को बच्चों के लेकर हुए विवाद मे उक्त जगह निवासी पट्टीदारों ने लाठी-डंडे से पीट करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को देकर उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती हुई।

    शाहगंज बुलेटिन : पढ़िए तहसील क्षेत्र की हर महत्वपूर्ण खबर | #NayaSaberaNetwork

    *Ad - Happy Dussehra : Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur | Order Now 9519149797*
    Ad

    *Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, जौनपुर 9554210903, 7309896302*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments