• Breaking News

    #NewsBulletin : एक क्लिक में पढ़िए शाहगंज की महत्वपूर्ण खबरें | #NayaSaberaNetwork

    दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में शाहगंज ने जीता उद्घाटन मैच
    शाहगंज, जौनपुर। खेल से तन और मन दोनों स्वस्थ रहता है। खेल से शारीरिक विकास और तनाव भी दूर होता है। उक्त बातें बुधवार को नगर के शाह पंजा स्थित मैदान पर पीके स्पोर्टिंग क्लब द्वारा आयोजित दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि बसंती देवी आईटीआई के डायरेक्टर दिवाकर मिश्रा ने क्रिकेट मैच का फीता काटकर उद्घाटन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि युवाओं को शिक्षा के साथ खेल में रूचि लेते हुए नगर जिले और प्रदेश का नाम रोशन करें। सरकार खेलों के प्रोत्साहन हेतु तमाम योजनाएं चला रही हैं जिसे युवाओं को उसका लाभ लेना चाहिए। खेल से आपसी सदभाव और भाईचारा बढ़ता है। उद्घाटन मैच सील्ड एलेवन शाहगंज और पीके बड़ागाँव के बीच खेला गया जिसमें प्रथम पाली में खेलते हुए शाहगंज की टीम ने 76 रनों का लक्ष्य दिया जि पर पीके बड़ागांव की टीम 6 ओवर में 25 रन ही बनाकर आलआउट हो गई। उद्घाटन के दौरान क्रिकेट मैच के आयोजक राकेश प्रजापति, रविन्द्र दुबे, धर्मेंद्र यादव, शोएब इदरीसी, मिनहाज इराकी, दीपक सिंह सहित सैकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित रहे।


    शान्ति भंग में दो को पुलिस ने किया पाबंद
    शाहगंज, जौनपुर। मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दो लोगों को पकड़कर शांति भंग की धारा में पाबंद कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के एराकियाना मोहल्ला निवासी हासिम 40 वर्ष पुत्र वाहिद व सबरहद गांव निवासी अजीम 38 वर्ष पुत्र शलीम का मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट की तहरीर पर कोतवाली पुलिस दोनो को पकडकर शांति भंग की धारा में पाबंद कर न्यायालय प्रेषित कर दिया।

    एटीएम पर पैसा निकालने को लेकर विवाद में दो घायल
    शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के आजमगढ़ मार्ग पर स्थित बैंक आफ बड़ौदा के एटीएम पर पैसा निकालने गये दो व्यक्तियों का लाइन में खडे़ होने को लेकर हुए विवाद को लेकर दो लोगों मे हुई मारपीट में दोनों घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों को लेकर उपचार कराकर शांति भंग की धारा में पाबंद कर चालान न्यायालय प्रेषित किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के मजडिहा गांव निवासी मो. शाहिद 34 वर्ष पुत्र नन्हे व उक्त गांव निवासी नदीम अख्तर 32 वर्ष पुत्र शाहिद अख्तर का बड़ौदा बैंक के एटीएम पर पैसा निकालने को लेकर हुए विवाद की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों का उपचार कराकर शांति भंग की धारा में पाबंद कर न्यायालय प्रेषित कर दिया।

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देवदीपावली की शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Ad : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी की तरफ से देशवासियों को डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments