• Breaking News

    #NewsBulletin : एक क्लिक में पढ़िए शाहगंज की महत्वपूर्ण खबरें | #NayaSaberaNetwork

    श्री रामलीला समिति शाहगंज की बैठक 18 नवम्बर को
    शाहगंज, जौनपुर। श्री रामलीला समिति शाहगंज के पूर्व अध्यक्षों, संरक्षकों सहित कार्यकर्ताओं की बैठक 18 नवंबर दिन बुधवार को अपरान्ह 3 बजे गांधीनगर कलेक्टरगंज में सुनिश्चित की गयीहै। बैठक में वर्ष 2019 एवं 20 के आय-व्यय का प्रस्तुतीकरण होना है। साथ ही कोरोना काल में समिति ने विषम परिस्थितियों में इस वर्ष का कार्य संपादित कराया है, इस पर चर्चा करने के साथ ही आगे की योजनाओं पर विचार-विमर्श होगा। इस आशय की जानकारी अध्यक्ष रूपेश जायसवाल ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

    सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 5 मामले निबटे
    शाहगंज, जौनपुर। जिला विकास अधिकारी बृजभान सिंह की अध्यक्षता में स्थानीय तहसील परिसर में मंगलवार को आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर फरियादियों द्वारा कुल 34 प्रार्थना पत्र दिए गए। मौके पर 5 मामलों का निस्तारण करते हुये शेष को निस्तारण हेतु संबंधित विभाग के अधिकारियों को सुपुर्द कर दिया गया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी राजेश वर्मा, तहसीलदार अभिषेक राय, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार, बीडीओ अनुराग राय, नीरज सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

    सड़क दुर्घटना में दो घायल, अस्पताल में भर्ती
    शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के बढ़ौना गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से पिकअप सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार स्थानीय क्षेत्र के बढ़ौना गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दी। इस हादसे में पिकअप सवार वाहिद 18 वर्ष पुत्र हनीफ व अरमान 23 वर्ष पुत्र जलालुद्दीन निवासी चितारा महमदपुर दीदारगंज जनपद आजमगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

    बड़ागांव के पूर्व प्रधान को नम आंखों से दी गयी विदाई
    शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र का बड़ागांव यूं तो ऐतिहासिक रूप से काफी महत्व रखता है। इस गाँव की मिट्टी में कई अजीम शख्सियत ने जन्म लिया है। इन्ही में एक थे सैय्यद वसीम हैदर जिन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मंगलवार को गाँव की ही कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया। बता दें कि सैय्यद वसीम हैदर लगभग 40 वर्ष तक बड़ागाँव के प्रधान रहे। वह गंगा-जमुनी तहजीब की जिंदा मिसाल थे। कई वर्षों तक रामलीला समिति के अध्यक्ष रहे। अपने व्यक्तित्व और कुशल व्यवहार के चलते क्षेत्र में खासे असरदार रहे। उनकी मकबूलियत आज उनके आखिरी सफर में दिखी। जिले के हजारों लोग उन्हें अंतिम विदाई देने पहुँचे।

    विद्यालय का ताला तोड़कर पंखा उठा ले गये चोर
    खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय गोरारी के मुख्य कमरे का ताला तोड़कर बीती रात चोर दो सीलिंग पंखा उठा ले गए। मंगलवार की सुबह विद्यालय के शिक्षक और बच्चे विद्यालय पहुंचे तो कमरे का टूटा ताला और दो पंखा गायब होने से वे परेशान हो गए। प्रधानाध्यापिका डा. शिवानी मौर्य ने मामले की जानकारी ग्राम प्रधान आनंद बरनवाल व शाहगंज ब्लाक के खंड शिक्षा अधिकारी राजीव यादव को दी। ग्राम प्रधान ने विद्यालय पहुंचकर मामले की जानकारी करते हुए इसकी सूचना यूपी डायल 112 व खेतासराय थानाध्यक्ष को दी। विद्यालय से पंखा चोरी होने से बच्चों के अभिभावक भी खासे नाराज हैं।

    घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज
    सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के भगासा गांव में घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में पुलिस 4 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में पीड़ित श्रवण सिंह की तहरीर पर पुलिस आरोपी अजय सिंह, अशोक सिंह, विक्रान्त विक्रम सिंह व अंकित सिंह के खिलाफ धारा 147, 324, 452, 506, 188 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर मामले में आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

    शाहगंज बुलेटिन : पढ़िए तहसील क्षेत्र की हर महत्वपूर्ण खबर | #NayaSaberaNetwork

    No comments