• Breaking News

    संगठन और कार्यकर्ता हमारे लिए सर्वोपरि : सीमा द्विवेदी | #NayaSaberaNetwork

    • अभिनंदन समारोह में कार्यकर्ताओं के प्रेम को देखकर भावुक हुई नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद
    • जिले की सीमा से जिला मुख्यालय तक जगह-जगह हुआ स्वागत
    संगठन और कार्यकर्ता हमारे लिए सर्वोपरि : सीमा द्विवेदी | #NayaSaberaNetwork

    हिम्मत बहादुर सिंह
    जौनपुर। नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बनने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर सीमा द्विवेदी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जोरदार स्वागत किया। टीडीपीजी कालेज के बलरामपुर हाल में शुक्रवार को पार्टी द्वारा आयोजित स्वागत समारोह को सम्बोधित करतीं हुईं श्रीमती द्विवेदी ने कहा कि एक कार्यकर्ता को उच्च सदन में भेजकर पार्टी एवं केंद्रीय नेतृत्व ने जो मुझे उपहार दिया है उसको मैं कभी भी भूल नहीं पाऊंगी और जो पार्टी ने मुझे इस योग्य समझकर जो जिम्मेदारी दी है उस पर पूरी तरह से खरा उतरने की कोशिश करुंगी। मेरे लिए संगठन और पार्टी सर्वोपरि है और कार्यकर्ताओं की सेवा के लिए हमेशा समर्पित रहूंगी। मैं उच्च सदन में पहुंचने के बाद भी जैसे पहले थी वैसे अब भी रहूंगी और कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा उपलब्ध रहूंगी। कार्यकर्ता और संगठन ही मेरी सबसे बड़ी पूंजी है और जिस तरह से जनपद की सीमा से जिला मुख्यालय तक कार्यकर्ताओं ने मेरा स्वागत किया उसे मैं कभी भुल नहीं पाउंगी और मैं अपना राज्यसभा सांसद के रुप में मिलने वाले पहले वेतन को अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के निर्माण में भेजूंगी।


    इस मौके पर टीडीपीजी कालेज के प्रबंधक, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी कैडर पार्टी है जिसमें एक मामूली कार्यकर्ता उच्च सदन तक पहुंच सकता है। कहा कि पार्टी नेतृत्व ने जुझारु, कर्मठ, पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी को राज्यसभा सांसद के रुप में भेजकर जिले का सम्मान बढ़ाया है। पूर्व जिलाध्यक्ष ईश्वरदेव सिंह ने कहा कि केंद्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व ने जनपद की बेटी, जनपद की बहू सीमा द्विवेदी को राज्यसभा में भेजकर सराहनीय कार्य किया है। पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने जो इनको पद दिया है वह वास्तव में उसका हकदार थीं। वह हमेशा ईमानदारी से पार्टी द्वारा सौंपे गये कार्यों को अंजाम दिया है और यह पद देकर उनकी गरिमा को बढ़ाया है। इससे पूर्व जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने पुष्पगुच्छ एवं अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया। 
    संगठन और कार्यकर्ता हमारे लिए सर्वोपरि : सीमा द्विवेदी | #NayaSaberaNetwork

    इस मौके पर मनोज द्विवेदी, संतोष सिंह, सतेंद्र सिंह फंटू, संतोष त्रिपाठी, पूर्व सभासद विनय सिंह, माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संतोष सिंह, संघ के प्रदेश महामंत्री डॉ. राकेश सिंह, राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया, सुधांशु सिंह, मनोज सिंह सहित काफी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन अशोक कुमार मौर्या ने किया।

    *Ad : पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, 9838545608, 7355037762*
    Ad

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    No comments