• Breaking News

    मूल्यों की राजनीति करते हैं प्रत्याशी रमेश सिंह : डा. राकेश | #NayaSaberaNetwork

    • इस बार नौजवान शिक्षक परिवर्तन का बना चुकें हैं मन
    • लंबे समय से शिक्षकों के हितैषी रहे हैं रमेश सिंह
    हिम्मत बहादुर सिंह
    जौनपुर। वाराणसी खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह को विजय श्री दिलाने के लिए माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश मंत्री एवं प्रधानाचार्य डा. राकेश सिंह की अध्यक्षता में इंद्रासनी कामप्लेक्स स्थित चुनाव कार्यालय पर रविवार को बैठक हुई जिसमें कई बिंदुओं पर चर्चा हुई।
    रमेश सिंह
    रमेश सिंह

    इस मौके पर डॉ. राकेश सिंह ने कहा कि एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह एक ऐसे शिक्षक नेता हैं जो हमेशा शिक्षकों को उपलब्ध रहते हैं और किसी शिक्षक की समस्या को गंभीरता ले कर उसे तत्काल निस्तारित कराते हैं। इस बार नौजवान शिक्षकों ने परिवर्तन का मन बना चुके हैं और अपने हितों को लेकर संघर्ष करने वाले शिक्षक नेता को ही सदन में भेजने का निर्णय लिया है। शिक्षक नेता रमेश सिंह हमेशा मूल्यों की राजनीति करने में विश्वास रखते है।

    संगठन के पूर्व मंडलीय नेता एवं प्रधानाचार्य डा. प्रमोद श्रीवास्तव ने कहा कि एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह की कथनी-करनी में कोई अंतर नहीं है वह हमेशा शिक्षकों के हितों को लेकर लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं अब मौका है कि शिक्षक अपने मतों का प्रयोग समक्ष बुझकर करें क्योंकि अब यह मौका छह साल के बाद ही आएगा और रमेश सिंह का यह पहला और अंतिम चुनाव भी है।

    माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री तेरस यादव ने कहा कि एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह हमेशा जाति धर्म से ऊपर उठकर कार्य करने में विश्वास करते हैं। यहीं कारण है उनके पास चाहे जो भी जिस धर्म जाति का शिक्षक अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास आया तो वह तुरंत उनकी समस्याओं का निदान अधिकारियों से मिल कर कराने का प्रयास किया आज यहीं उनका व्यवहार चुनाव में काम आ रहा है। हर जाति समुदाय के शिक्षक उनके चुनाव में कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं।

    शिक्षक नेता शशि प्रकाश मिश्रा ने कहा कि एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह को जिताने के लिए हर शिक्षक अपने स्तर से लगा हुआ है। अपना मत देकर उन्हें सदन में पहुंचाने के लिए शिक्षक एकजुट होकर अपना मत देने के लिए मन बना चुका है और इसका परिणाम तीन दिसम्बर को देखने को मिलेगा। बैठक में कई और शिक्षक मौजूद थे और अपने-अपने विचार व्यक्त किये।

    *Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, जौनपुर 9554210903, 7309896302*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर के निदेशक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments