• Breaking News

    टीमों के सदस्य हैं उत्साहित, लक्ष्य पाने को एड़ी-चोटी का लगाया जोर | #NayaSaberaNetwork

    • किसी संगठन की टीम में होती है बहुत शक्ति
    • एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह के लिए समर्थन मांगने को जनपद में निकली छह टीमें
    हिम्मत बहादुर सिंह
    जौनपुर।
    किसी संगठन की टीम में बहुत शक्ति होती है। अगर किसी लक्ष्य को पाने के लिए कोई टीम निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करें तो लक्ष्य मिलना तय है। ऐसा ही कुछ कार्य देखने को मिल रहा है एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह के लिए समर्थन मांगने वाली टीम का। बताते चलें कि एक दिसम्बर को एमएलसी प्रत्याशियों के लिए मतदान होगा और तीन दिसम्बर को प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा।
    टीमों के सदस्य हैं उत्साहित, लक्ष्य पाने को एड़ी-चोटी का लगाया जोर | #NayaSaberaNetwork

    एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह को विजय दिलाने के लिए जनपद में छह टीमें बनाई गई है। एक टीम में चार से पांच लोगों को रखा गया है। यह टीमें शिक्षकों से मिल कर रमेश सिंह के लिए समर्थन मांग रही है। टीमों के सदस्य अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिए है। यह सीट जनपद शिक्षकों के लिए प्रतिष्ठापरक हो गई क्योंकि पहली बार जनपद से रमेश सिंह चुनाव मैदान है और वह दो दशक तक शिक्षकों के हितों के लिए कार्य किए हैं इस बात को शिक्षक स्वयं स्वीकार करते हैं। जनपद में जो टीमें बनाई गई हैं उसमें मडि़याहूं का प्रभारी संगठन के प्रदेश मंत्री डॉ. राकेश सिंह को बनाया गया है उनके साथ हरिश्चंद्र यादव और शशि प्रकाश मिश्रा है।
    इसी प्रकार सिरकोनी ब्लॉक के लिए बद्रीनाथ सिंह, जिलेदार सिंह, अजय कुमार सिंह व दिनेश सिंह हैं तथा धर्मापुर एवं मुफ्तीगंज ब्लॉक की जिम्मेदारी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, तेरस यादव, राजेश कुमार सिंह है। इसी प्रकार केराकत तहसील का प्रभार संगठन के जिलाध्यक्ष सरोज सिंह विनय कुमार, सुजानगंज ब्लाक के लिए ह्मदय नारायण उपाध्याय, अरविन्द यादव, विजय बहादुर यादव, अरविन्द कुमार  सिंह, प्रवीण कुमार सिंह वक्ता एवं बदलापुर ब्लॉक की जिम्मेदारी दिलीप कुमार सिंह, सुरेश यादव, रविन्द्र मिश्रा तथा सुनील कुमार शामिल हैं।

    *Ad : डाला छठ एवं देव दीपावली की शुभकामनाएं : Agafya Furnitures | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर | Mo. 9198232453, 9628858786*
    Ad

    *Ad : डाला छठ एवं देव दीपावली की शुभकामनाएं : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    No comments