• Breaking News

    आसमान छू रही महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है प्रदेश की जनता : राजेन्द्र बहादुर | #NayaSaberaNetwork

    अमित शुक्ला
    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार में जंगलराज अपने चरम पर चल रहा है। अपराधी खुलेआम घूम रहे है। अपराधियों पर पुलिस का नियंत्रण नहीं रह गया है। महंगाई आसमान छू रही है और प्रदेश के युवा बेरोजगारी से त्रस्त हो गए है लेकिन सरकार अपनी उपलब्धियों का झूठा ढ़िढोरा पीट रही है। यह बातें समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र बहादुर यादव ने क्षेत्र सतहरिया स्थित अपने प्रतिष्ठान पर स्थानीय पत्रकारों से वार्ता में कही।
    आसमान छू रही महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है प्रदेश की जनता : राजेन्द्र बहादुर | #NayaSaberaNetwork


    श्री यादव ने कहा कि प्रदेश का गरीब परेशान है। गरीबों के मुंह से दाल तो दूर रही आलू, प्याज जैसी सब्जी भी नहीं मिल पा रही है। सब्जी के दाम भी आसमान छू रहे हैं। दलहन से लेकर तिलहन तक सबके दाम में भारी उछाल है। पूरे प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है अपराधी अपराध करके खुलेआम घूम रहे हैं। सरकार का अपराधियों पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। युवकों को रोजगार नहीं मिल रहा है। सरकारी नौकरी तो नहीं मिल रही हैं। सरकार के क्रियाकलापों को सभी लोग जान चुके है। लॉकडाउन के बाद से समूचे प्रदेश की जनता परेशान हैं। अस्पताल में आवश्यक दवाएं नहीं मिल पा रही हैं। कोरोना के नाम पर सैकड़ों लोग दवाओं के अभाव में काल के गाल में चले गए। नहरों में पानी नहीं आ रहा है जिससे किसानों के गेहूं की बुआई बाधित हो रही है। पत्रकार वार्ता में समाजवादी पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव, रामसिंह, रामबली यादव, संजय सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

    Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, मिर्जापुर रोड, जनपद जौनपुर (उ.प्र.) | 9554210903, 7309896302*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर के निदेशक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments