• Breaking News

    करंजाकला के सभी विद्यालयों को प्रेरक विद्यालय बनाने के लिए शिक्षक संकुल ने की बैठक | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। मिशन प्रेरणा के अंतर्गत शुक्रवार को अभिनव प्रा0वि0 ककोरगहना करंजाकला में न्याय पंचायत के सभी  विद्यालयों को प्रेरक विद्यालय बनाने के लिए शिक्षक संकुल की बैठक की गई। गूगल मीट के माध्यम से न्याय पंचायत के सभी विद्यालयों के शिक्षक जुड़े और अपने—अपने विद्यालयों में किए जा रहे अभिनव प्रयासों को साझा किए।
    करंजाकला के सभी विद्यालयों को प्रेरक विद्यालय बनाने के लिए शिक्षक संकुल ने की बैठक | #NayaSaberaNetwork

    खानपुर अकबर की शमा ने जहाँ अभिभावकों को विद्यालय से जोड़ने पर बल दिया वहीं ककोरगहना की बबिता ने गूगल मीट के माध्यम से बच्चों को जोड़ने के अपने प्रयास को कारगर बताया।

    इसी प्रकार धन्नोपुर की मनीषा और अनिल ने मोहल्ला क्लास के सार्थक परिणाम सबके बीच रखा तो पदुमपुर की मंजू व दिवाकर ने बच्चों तक शैक्षिक सामग्री को स्वयं पहुँचाने पर बल दिया। इसी क्रम में पीएस हरदीपुर की शमा एवं यूपीएस हरदीपुर की लकी ने अपनी बातें साझा की जबकि मैनीपुर की बेबीशबीला ने आ रही चुनौतियों को सभी के समक्ष रखा जिसका सभी शिक्षक संकुल की तरफ़ से समाधान किया गया। यूपीएस जगदीशपुर अकबर से राजकुमार और शगुफ्ता जमानी ने भी अपने प्रेरणादायक कार्यों से सभी को अवगत कराया।

    निश्चित ही सभी के सहयोग से प्रेरक न्याय पंचायत एवं प्रेरक ब्लाक और फिर प्रेरक जिला की ओर अग्रसर होते हुए मिशन प्रेरणा के लक्ष्य को अवश्य हासिल करेंगे।

    करंजाकला के सभी विद्यालयों को प्रेरक विद्यालय बनाने के लिए शिक्षक संकुल ने की बैठक | #NayaSaberaNetwork

    अंत में सभी शिक्षक संकुल राजेश विश्वकर्मा, बबिता सिंह, मनीषा सिंह और रागिनी गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया। रागिनी गुप्ता ने कहा कि बेसिक शिक्षा अधिकारी और खण्ड शिक्षा अधिकारी के मार्गदर्शन में अच्छा प्रयास किया  जा रहा है।

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से 'दशहरा' की अनंत शुभकामनायें*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    No comments