• Breaking News

    भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर हुआ सम्पन्न | #NayaSaberaNetwork

    • समापन सत्र में पार्टी के कई बड़े नेताओं ने लिया भाग
    अमित शुक्ला
    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर के गुड़हाई मोहल्ले में स्थित पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष स्व. मेवालाल साहू के आवास पर चल रहे भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का मंगलवार को समापन हो गया। इस दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला के समापन सत्र में भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया। समापन सत्र में मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व विधायक ओम प्रकाश त्रिपाठी, पूर्व विधायक प्रभाशंकर पाण्डेय, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष फूलपुर अमरनाथ यादव, रमाशंकर एवं ज्ञानेश्वर शुक्ल ने उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए केन्द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियो को जनता तक पहुँचाने के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वान किया और भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों के विषय में लोगों के बीच जनजागरूकता बढाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा।
    भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर हुआ सम्पन्न | #NayaSaberaNetwork


    कार्यक्रम के अंत में नगर पालिका अध्यक्ष शिव गोविन्द साहू ने आए हुए अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया। संचालन नगर अध्यक्ष संतोष कुमार गुप्त ने किया। प्रशिक्षण शिविर में उपाध्यक्ष व सभासद आलोक कुमार गुप्त पिन्टू, महामंत्री रंजीत भोज्यवाल, धीरज केशरी, घनश्याम साहू, अतुल त्रिपाठी, आलोक कुमार साहू, मनीष साहू, अरविन्द कुमार, योगेश जायसवाल, रामयश मौर्य, राजेन्द्र कुमार, जमुना प्रसाद, गयासुद्दीन छिवलहा, अनिल केशरी, दुर्गेश दुबे सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    चार महीने से मानदेय न मिलने से संविदाकर्मियों ने किया प्रदर्शन
    अमित शुक्ला
    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय विकास खण्ड मुख्यालय पर स्थित विद्युत उपकेन्द्र पर तैनात संविदाकर्मियों को चार माह से मानदेय न मिलने से आगामी त्यौहार को देखते हुए दीपावली के त्यौहार के पूर्व मानदेय भुगतान करने की माँग को लेकर विद्युत उपकेन्द्र पर मंगलवार को दिन में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी संविदाकर्मियों ने कहा कि हम कर्मचारीगण दिनरात मेहनत करके अपनी ड्यूटी करते है लेकिन विभाग के अधिकारी हम लोगों पर ध्यान नहीं देते। लगातार चार महीने से मानदेय न मिलने से हमारा परिवार भुखमरी के कगार पर पहुँच गया है। आगामी दिनों में दीपावली का त्यौहार है फिर भी हम सभी के मानदेय का भुगतान नहीं हो सका है संविदाकर्मियों ने विभागीय अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि दीपावली के त्यौहार के पूर्व उनके मानदेय का भुगतान नहीं हुआ तो हम संविदाकर्मी कार्य बहिष्कार करने को विवश होंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी विभागीय अधिकारियों की होगी। प्रदर्शन में अरशद, लाला, दीना, जोखू समेत समस्त संविदाकर्मी शामिल रहे।

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से धनतेरस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह का भव्य नामांकन 11 नवम्बर को होगा। उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में शिक्षक साथियों से कटिंग (छोटी) मेमोरियल इण्टर कालेज वाराणसी में उपस्थित होने की अपील की है।*
    Ad

    No comments