• Breaking News

    ट्यूबवेल रीबोर के लिए टीम ने किया सर्वे | #NayaSaberaNetwork

    • जाँच के लिए लिया मिट्टी का नमूना
    • सतहरिया में लगा राजकीय ट्यूबवेल वर्षों से पड़ा था खराब
    अमित शुक्ला
    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय विकास क्षेत्र के सतहरिया में स्थित राजकीय ट्यूबवेल जो वर्षों से खराब पड़ा था और उसका बोर खराब हो चुका था जिससे किसानों को फसलों की सिंचाई के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ती थी किसानों की शिकायत पर ट्यूबवेल विभाग द्वारा विभागीय अधिकारियों को पत्र लिखकर अवगत कराया गया था जिसके परिपेक्ष्य में ट्यूबवेल विभाग के सर्वेयरों की एक टीम हाइड्रोजालिस्ट नरेश अवस्थी के नेतृत्व में बुद्धवार को दिन में लगभग 11 बजे सतहरिया के उक्त बोर भ्रष्ट हुए ट्यूबवेल की जाँच करने पहुँची। 

    टीम में शामिल टेक्नीशियनो ने पहले तो बोर भ्रष्ट हुए ट्यूबवेल के सम्बन्ध में ट्यूबवेल विभाग के स्थानीय कर्मचारियों से जानकारी प्राप्त किया फिर उस स्थल का निरीक्षण किया जहां फिर से रीबोर किया जाना है। टीम के टेक्नीशियनों द्वारा प्रस्तावित रीबोर स्थल के निरीक्षण के साथ उक्त प्रस्तावित स्थल की मिट्टी भी जाँच के लिए नमूने के तौर पर अपने साथ ले जाया गया जिसकी जाँच के बाद फिर रीबोर की प्रक्रिया शुरू हो सकेगी। जाँच के दौरान उक्त ट्यूबवेल के आपरेटर यज्ञनारायण बिन्द भी मौजूद रहे।

    *Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, जौनपुर 9554210903, 7309896302*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर के निदेशक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad


    No comments