• Breaking News

    भोजपुरी फिल्‍म ‘भोजपुरिया में दम बा’ के सेट पर रोमांस में डूबे कृष्ण कुमार और श्रुति राव | #NayaSaberaNetwork

    वर्सटाइल एक्टर कृष्ण कुमार की बात ही अनोखी है, चाहे वो रील लाइफ हो या रियल लाइफ हो। यही वजह है कि अक्सर वे सुर्खियों में रहते हैं। अभी वे प्रयागराज में अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘भोजपुरिया में दम बा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म में उनके अपोजिट श्रुति राव नज़र आ रही हैं, जिसके साथ कृष्ण कुमार सेट पर रोमांस करते नज़र आ जाते हैं। इतना ही नहीं, बताया जाता है कि कृष्ण कुमार की ट्यूनिंग श्रुति राव के साथ खूब जम रही है। 
    भोजपुरी फिल्‍म ‘भोजपुरिया में दम बा’ के सेट पर रोमांस में डूबे कृष्ण कुमार और श्रुति राव  | #NayaSaberaNetwork


    कृष्ण कुमार ने इस बारे में बताया कि श्रुति राव एक बेहतरीन कलाकार हैं और अच्छी इंसान भी हैं। उनके साथ काम करते हमारी जान पहचान हुई है। फ़िल्म के सेट पर हम 10 दिन पहले बस्ती में मिले थे। अब वो मेरी अच्छी दोस्त है और हम सेट पर ही मिलते हैं। फिर भी हमारी अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी हो चली है। उन्होंने कहा कि फ़िल्म की पटकथा सुपर्ब है, जिसमें श्रुति राव पूरी तरह फिट आती हैं। सेट पर उनकी ट्यूनिंग सबके साथ अच्छी है। हम सेट पर मस्ती के शूटिंग कर रहे हैं। 


    वहीं, श्रुति राव ने बताया कि फिल्‍म ‘भोजपुरिया में दम बा’ का कॉन्सेप्ट बढ़िया है और कॉन्सेप्ट के हिसाब से ही फ़िल्म की शूटिंग भी हो रही है। यह बेहद एक्साइटिंग है। यमुना जी के तट पर प्रयागराज में शूट कर हम धन्य हो गए। ऊपर से इस फ़िल्म की सारी कास्ट बेहद अच्छे हैं। खास कर कृष्ण कुमार के साथ मेरी अच्छी दोस्ती हो गयी है, क्योंकि फ़िल्म में हम दोनों एकदूसरे के अपोजिट हैं। फ़िल्म में बांकी कलाकार भी शानदार हैं। उनके साथ काम करके अच्छा लग रहा है। 


    बता दें कि फिल्‍म ‘भोजपुरिया में दम बा’ के निर्माता शम्‍स जिया खान और निर्देशक हेमराज वर्मा हैं। इस फ़िल्म में गीत व संगीत जाहिद अख्‍तर का है । डीओपी ओम मिश्रा का है। एक्‍शन दिनेश यादव का है। मेक अप पियूष जहांगीर का है। लाईन प्रोड्यूसर जितेंद्र गुप्‍ता जीतू हैं।  

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से 'दशहरा' की अनंत शुभकामनायें*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    No comments