• Breaking News

    असफलता से न घबराना ही सच्ची सफलता हैः शिवाजी सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    सिद्दीकुर, जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के प्रबंध अध्ययन संकाय के एचआरडी द्वारा विशिष्ट व्याख्यान की कड़ी में एक दिवसीय विशिष्ट व्याख्यान ट्रांजिशन फ्राम कैंपस टू कार्पोरेटः रोडमैप टू सक्सेस विषय पर आनलाइन आयोजन किया गया। 

    उक्त आयोजन को कृषि क्षेत्र की विख्यात कंपनी जेयू एग्री साइंसेज के एचआर हेड शिवाजी सिंह ने संबोधित किया। उन्होंने कैंपस से कार्पोरेट में प्रवेश की बाधाओं को इंगित करते हुए तैयारी करने के विभिन्न पहलुओं के बारे में विस्तार से बताया। साथ ही उन्होंने कार्पोरेट जीवन में सफल होने के लिए सेल्फ कांफिडेंस, टीम वर्क, कम्युनिकेशन, कंसिस्टेंसी, उत्तम स्वास्थ्य, आध्यामिकता आदि मानवीय गुणों को जीवन में बनाये रखना बहुत जरुरी है। इसी क्रम में संकायाध्यक्ष प्रो. अविनाश डी. पाथर्डीकर ने कहा कि एचआरडी विभाग छात्र-छात्राओं के विकास करने में तत्पर है। स्वागत प्रो. अविनाश डी. पाथर्डीकर ने किया तो संचालन अनुपम कुमार ने किया। अन्त में धन्यवाद ज्ञापन अभिनव श्रीवास्तव ने दिया। इस अवसर पर डा. रसिकेश, डा. कमलेश मौर्य आदि उपस्थित रहे।

    *Ad - डाला छठ की शुभकामनाएं : Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur | Order Now 9519149797*
    Ad

    *Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, जौनपुर 9554210903, 7309896302*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments