• Breaking News

    महाराजगंज में शुरू हुई बीबी जायसवाल प्रोडक्शन की फिल्म मेरे रंग में रंगने वाली की शूटिंग | #NayaSaberaNetwork

    बी बी जायसवाल प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म मेरे रंग में रंगने वाली का महाराजगंज के रमणीय लोकेशन पर भव्य मुहूर्त करके शूटिंग शुरू की गई है। केंद्रीय भूमिका में भोजपुरी सुपरस्टार एवं यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे, सिनेस्टार जय यादव और टिकटॉक स्टार मुकेश जायसवाल हैं।
    महाराजगंज में शुरू हुई बीबी जायसवाल प्रोडक्शन की फिल्म मेरे रंग में रंगने वाली की शूटिंग | #NayaSaberaNetwork


    इस फिल्म में आम्रपाली दूबे का किरदार काफी चैलेंजिंग है, साथ ही उनके फैंस के लिए  सरप्राइज पैक्ड भी है। एक नये अवतार में वे स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। साथ ही जय यादव एक अलग भूमिका में नजर आएंगे। उनका किरदार अब तक की आई उनकी फिल्मों से काफी अलग और पॉवरफुल है। टिकटॉक पर मिलियन मिलियन व्यूज हासिल करने वाले टिकटॉक स्टार मुकेश जायसवाल इस फिल्म से सिनेजगत में बतौर हीरो एंट्री कर रहे हैं। फिल्म निर्देशक प्रवीण गुडुरी के निर्देशन में बहुत ही बेहतरीन यह फिल्म बनने वाली है। यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है।

    उल्लेखनीय है कि फिल्म मेरे रंग में रंगने वाली के निर्माता बी बी जायसवाल हैं। निर्देशक प्रवीण गुडुरी हैं। लेखक अरबिन्द तिवारी हैं। संगीतकार श्याम देहाती हैं। गीतकार अरबिन्द तिवारी हैं। कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय हैं। नृत्य सुदामा मिंज हैं। यह फिल्म सन 2021 में रिलीज की जाएगी।

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    *Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *Ad : पैसा वसूल प्रचार. सिर्फ नया सबेरा पर। मो. 9807374781, 9792499320*
    Ad

    No comments