• Breaking News

    उत्तर प्रदेश में जेपी सीमेन्ट ने लगाई उँची छलाँग | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जेपी सीमेन्ट अपनी श्रेष्ठतम् क्वालिटी बेहतरीन वितरण प्रणाली एवं अद्भुत ग्राहक सेवा के बल पर जबर्दस्त तरीके से अपनी बिक्री बढ़ाने में कामयाब हुई है।
    विगत कुछ महीनों में जेपी सीमेन्ट ने कई नये सीमेन्ट प्लान्ट से उत्पादन शुरू करके उत्तर प्रदेश के बाजारों में तेजी से जबर्दस्त पैठ बना रही है। उत्तर प्रदेश में स्थित प्रयागराज, चुर्क और चुनार स्थित सीमेन्ट प्लान्टों में उच्च स्तर की क्लिंकर को ग्राइंड करके अन्तर्तराट्रीय मानको पर विश्वस्तरीय क्वालिटी की सीमेन्ट का उत्पादन हो रहा है।


    जेपी सीमेन्ट के सीनियर वाइस प्रेसीडेन्ट एसकेपी गुप्त ने बताया कि जेपी सीमेन्ट ने सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी एवं सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सेवा को अपनी बिक्री व्यवस्था का मूलमंत्र बनाया है, और उत्तर प्रदेश के बाजारों में श्रेष्ठतम् सीमेन्ट प्रदान करने के लिए जेपी सीमेन्ट, मास्टर बिल्डर, बुलन्द एवं बुनियाद ब्राण्ड के द्वारा लगातार आपूर्ति के लिए कटिबद्ध है। सभी ने जेपी सीमेन्ट की लगातार बढ़ती लोकप्रियता का श्रेय जेपी सीमेन्ट की सर्वोच्च क्वालिटी को दिया।
    एसकेपी गुप्त ने बताया कि सीमेन्ट की क्वालिटी अच्छी होने के साथ ही सीमेन्ट प्रयोग करने की वैज्ञानिक विधि और सही तरीका भी ज्ञात होना चाहिए तभी मजबूत घर का निर्माण हो सकता है। इसी कारण जेपी सीमेन्ट अपने प्रशिक्षण और जागरूकता अभियान से राजमिस्त्री, सीमेन्ट कारीगरों, ठेकेदारों एवं इंजीनियरों को व्यापक स्तर पर लगातार प्रशिक्षित कर रही है, ताकि निर्माण के दौरान की जाने वाली सामान्य भूल एवं गलतियों से बचा जा सके और जेपी सीमेन्ट से बनने वाली हर इमारत ठोस ही नही बल्कि दीर्घायु भी हो, ग्राहक सेवा के इन्ही प्रयासों ने जेपी सीमेन्ट को सफलता के इस मुकाम पर पहुँचाया है।

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से धनतेरस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Ad : आचार्य बलदेव ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस कोपा पतरहीं के प्रबंधक अनिल यादव मैनेजमेंट गुरू की तरफ से धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments