• Breaking News

    डीएम जौनपुर ने जनपदवासियों से की यह अपील, न मानने वालों का होगा चालान | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। डीएम डीके सिंह ने जनपदवासियों से अपील करते हुए कहा कि अपने शहर को साफ सुथरा स्वच्छ बनाने के लिए सब के सहयोग की आवश्यकता है। अपने घरों में एक कूड़ादान अवश्य रखें और अपने दिनभर का कूड़ा उसमें सुरक्षित रखें। दूसरे दिन सुबह जब सफाई कर्मी आता है तो उसको वह कूड़ा दे दें। इसी प्रकार हर दुकानदार भी इसे सुनिश्चित करें और कूड़ा इधर—उधर दिन भर ना फेंके। ऐसे मार्ग जिन की सफाई रात्रि में होती है उनके दुकानदारों से अनुरोध हैं कि वह दुकान बंद करते समय कूड़ा अपनी दुकान के सामने रख दें जिससे कि रात में सफाई के समय कूड़ा उठाया जा सके। नगर पालिका को निर्देशित किया गया है एक एक दुकान पर, घर में जा करके देखें कूड़ा सुरक्षित रखने के लिए उनके घरों में और दुकानों में है कूड़ादान की व्यवस्था है कि नहीं। जिनके द्वारा न की गई हो उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई करें। 
    डीएम जौनपुर ने जनपदवासियों से की यह अपील, न मानने वालों का होगा चालान | #NayaSaberaNetwork


    साथ ही साथ डीएम ने लोगों से यह भी अपील की है कि कोई कूड़ा सड़क नाला, नाली में ना फेंके। नगर पालिका को निर्देशित किया गया है कि प्रतिदिन निरीक्षण करें और ऐसे लोग जिनके द्वारा नाला नाली सड़क पर कूड़ा इधर उधर फेंका जा रहा उनका चालान करें और उन पर जुर्माना लगायें। शहर को साफ सुथरा वह स्वच्छ बनाए रखने में सभी के सहयोग की आवश्यकता है।

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देवदीपावली की शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Ad : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी की तरफ से देशवासियों को डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments