• Breaking News

    जफराबाद क्षेत्र में अराजक तत्वों का आतंक | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जफराबाद, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के गोमती नदी के पुल के पास स्थित श्मशान चौराहा इन दिनों अराजक तत्वों का अड्डा बना हुआ है। देखा जा सकता है कि काफी दिनों से कुछ शरारती तत्वों द्वारा इधर से होकर आने-जाने वालों पर छींटाकशी किया जाता है जिसका विरोध करने पर मारपीट पर आमादा हो जाते हैं। इसके चलते जहां लोगों में रोष व्याप्त है, वहीं महिलाओं, युवतियों व छात्राओं का उधर से गुजरना दूभर हो गया है। क्षेत्रीय लोगों की मानें तो सुबह कोचिंग जाने वाली छात्राओं के साथ उपरोक्त अराजक तत्वों द्वारा बदतमीजी की जाती है।

    लोगों के अनुसार ये लोग क्षेत्र के समोपुर, सुल्तानपुर, जफराबाद कस्बे के मनबढ़ किस्म के लोग हैं जिनकी संख्या दर्जन भर के आस-पास रहती है। संख्या ज्यादा एवं गोलबन्द होने के चलते लोग इनके भिड़ने की हिम्मत नहीं कर पाते हैं जिससे इनका हौंसला निरन्तर बढ़ता जा रहा है। हद तो तब हो जाती है कि जब किसी बात पर ये लोग किसी को मारपीट देते हैं जिसके चलते अब तक दर्जन लोग शिकार हो चुके हैं।

    इसी क्रम में बीती रात उन लोगों द्वारा क्षेत्र के विनोद मौर्य नामक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया गया। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष जफराबाद पहुंचकर कुछ लोगों को हिरासत में लिये परन्तु उन लोगों का सरगना मौके से फरार हो गया। लोगों ने पुलिस प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुये कहा कि यदि शीघ्र ही इन अराजक तत्वों पर शिकंजा नहीं कसा गया तो आने वाले दिनों में हम लोगों की स्थिति नारकीय हो जायेगी। साथ ही किसी बड़ी घटना से इनकार भी नहीं किया जा सकता है। 

    *Ad : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी की तरफ से देशवासियों को डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी पद के प्रत्याशी एवं प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. रमेश सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : SMART GARAGE अब गाड़ी की सर्विस आपके घर, आपके ऑफिस पर। प्रतिदिन पहले 10 गाड़ी की सर्विस बिल्कुल फ्री। CALL- 9793144316 गाड़ी सर्विस बुकिंग लिंक* - https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSe5ksWOwUwxpDGK15IlEa18_e4lJaJINiKxvJ7kJFVyYjgddA/viewform
    Ad

    No comments