• Breaking News

    डॉ. समर बहादुर सिंह से पुलिस द्वारा किये गये अभद्र व्यवहार को लेकर शिक्षक संघ में रोष | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय, शिक्षक संघ, जौनपुर की एक आपात ऑनलाइन बैठक हुई जिसमें विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष, पीएचडी सेल के निदेशक और टीडी पीजी कॉलेज जौनपुर के बीएड विभाग के अध्यक्ष डॉ. समर बहादुर सिंह के आवास पर गत शाम को  पुलिस बल के दबिश और परिवारीजनों से अभद्र व्यवहार पर गहरा रोष जताया गया।

    शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ. विजय कुमार सिंह और महामंत्री डॉ. राहुल सिंह ने सयुंक्त बयान में कहा कि एक सम्मानित शिक्षक के साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार और विद्वेषपूर्ण कार्यवाही अपमानजनक और पूरे शिक्षक समुदाय में रोष उत्पन्न करने वाली है। अपने सादगी और कर्तव्यपरायणता के लिए प्रख्यात एक वरिष्ठ शिक्षक के साथ यह व्यवहार कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि यह अनैतिक और दुर्भाग्यपूर्ण कार्यवाही रोकते हुए खेद नहीं प्रकट किया गया तो शिक्षक संघ सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए बाध्य होकर आंदोलन का रास्ता अपनाएगा।
    शिक्षक संघ की सम्पूर्ण कार्यकारिणी ने एकमत होकर अध्यक्ष एवं महामंत्री के संकल्प को अपना समर्थन प्रदान किया और जौनपुर पुलिस प्रशासन की इस कृत्य की कड़े शब्दों में निंदा की।

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *Ad - Happy Dussehra : 20% OFF On Dussehra Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad


    Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, मिर्जापुर रोड, जनपद जौनपुर (उ.प्र.) | 9554210903, 7309896302*
    Ad

    No comments