• Breaking News

    'जो करना है कर लो हम निर्माण करेंगे' | #NayaSaberaNetwork

    • कोर्ट के स्टे के बाद भी निर्माण जारी, पुलिस बेबस
    कृष्णा सिंह 
    चंदवक, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के पतरही मौधा मार्ग पर उमेश दीक्षित का रोड के किनारे आराजी नम्बर 247 विवादित जमीन है जिस पर कोर्ट से स्टे है। आरोप है कि उस पर विपक्षी लालजी जी यादव पुत्र रामलोचन यादव द्वारा अवैध रूप से निर्माण कराया जा रहा है।

    पीड़ित का कहना है कि इसके लिए उसने पुलिस चौकी पतरही पर जाकर गुहार लगायी, चौकी से सिपाही आये थे वो मना करके चले गये। मना करने के बावजूद विपक्षियों द्वारा दोबारा निर्माण कराया गया। फिर पीड़ित चौकी पर जाकर सूचना दिया लेकिन इस बार यहाँ सुनवाई नहीं हुई। उसके बाद थाने पर गये वहाँ भी सुनवाई नहीं हुई। फिर एसपी कार्यालय गये फिर वहाँ गुहार लगाये। इसके बाद चौकी से सिपाही आये, मना करके गये लेकिन पीड़ित सन्तुष्ट नहीं है।

    पीड़ित का कहना है कि जब हम निर्माण कार्य करने के लिए मना करते हैं तो दबंग धमकाने लगता है​ कि जो करना है कर लो हम निर्माण करेंगे। पीड़ित परेशान है।





    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से धनतेरस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी पद के प्रत्याशी एवं प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. रमेश सिंह की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments