• Breaking News

    युवक ने फांसी लगाकर दी जान, मचा हड़कम्प | #NayaSaberaNetwork

    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के खजूरी गांव में शनिवार की रात एक युवक ने आम के पेड़ में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया और घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    बताते हैं कि उक्त गांव निवासी अरविंद (23) पुत्र नन्हकू धरिकार शनिवार की रात घर में परिजनों के साथ दीपावली का जश्न मनाने के बाद रात में परिजनों के साथ भोजन कर सोने चले गए। इसी दौरान रात में घर से कुछ ही दूर पर स्थित आम के पेड़ में गमछा के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक ने फांसी कब और क्यों लगाई इसका पता नहीं चल पाया। रविवार की सुबह खेत की तरफ गए ग्रामीण की नजर जब आम के पेड़ पर पड़ी तो वह दंग हो गया और शोरगुल करने लगे। शोरगुल की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और युवक की पहिचान अरविंद के रूप में हुई। घटना की जानकारी होते ही परिजन भी रोते बिलखते पहुंच गए। घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

    *Ad - Happy Diwali : Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur | Order Now 9519149797*
    Ad

    *Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, जौनपुर 9554210903, 7309896302*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments