• Breaking News

    ...ऐसे तो आने वाले दिनों में रोडवेज का बेड़ा गर्क में चला जाएगा | #NayaSaberaNetwork

    • रोडवेज कर्मचारियों ने गेट मीटिंग कर भरी हुंकार
    • 25 को आजमगढ़ मंडल मुख्यालय पर प्रदर्शन कर सौंपेंगे ज्ञापन
    नया सबेरा नेटवर्क
    शाहगंज, जौनपुर। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी अधिकारी मोर्चा के बैनर तले रविवार को शाहगंज रोडवेज डिपो परिसर में कर्मचारियों ने गेट मीटिंग कर अपने हक के लिए हुंकार भरी।

    ...ऐसे तो आने वाले दिनों में रोडवेज का बेड़ा गर्क में चला जाएगा | #NayaSaberaNetwork


    इस मौके पर उपस्थित पदाधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष प्रेम शंकर सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार की दोषपूर्ण नीतियों और राष्ट्रीयकृत मार्गों पर प्राइवेट डग्गामार वाहनों को चलने की अनुमति दिए जाने से कर्मचारियों में रोष है। इससे आने वाले दिनों में रोडवेज का बेड़ा गर्क में चला जाएगा, राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों का आए वह लोड फैक्टर घट जाएगा। इससे जहां निगम का राजस्व प्रभावित होगा, वहीं आम जनता भी डग्गामारी को बढ़ावा मिलने से परेशान होगी। ऐसी तमाम मांगों को लेकर इसी 25 नवंबर को संगठन के बैनर तले शाहगंज रोडवेज डिपो कर्मचारियों का हुजूम आजमगढ़ रीजन में जाएगा जहां क्षेत्रीय प्रबंधक आजमगढ़ और आजमगढ़ के कमिश्नर व डीएम को ज्ञापन सौंपा जाएगा। मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन में सरकार की खामियों को प्रमुख रूप से उजागर किया जाएगा। इस मौके पर संगठन के महामन्त्री सुधीर उपाध्याय, फोरमैन सुधीर श्रीवास्तव, जय शंकर मौर्य, अवनीश कुमार यादव,  अजय प्रताप सिंह बिसेन एआरएम शाहगंज अन्य मौजूद रहे।

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Ad : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी की तरफ से देशवासियों को डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी पद के प्रत्याशी एवं प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. रमेश सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments