• Breaking News

    शाहगंज बुलेटिन : पढ़िए तहसील क्षेत्र की हर महत्वपूर्ण खबर | #NayaSaberaNetwork

    शाहगंज बुलेटिन : पढ़िए तहसील क्षेत्र की हर महत्वपूर्ण खबर | #NayaSaberaNetwork

    अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के बड़ागांव के समीप मंगलवार की शाम बाइक सवार आधा दर्जन असलहाधारी बदमाशों ने आभूषण कारोबारी से सवा 4 लाख के आभूषण व नगदी लूट की घटना में पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुटी है। जानकारी के अनुसार पड़ोसी जिले आजमगढ़ के फुलपुर थाना क्षेत्र के बिलारमऊ निवासी सूरज सोनी सरपतहां थाना क्षेत्र के सराय मोहिद्दीनपुर बाजार बाजार स्थित ज्वेलरी की दुकान है। मंगलवार की शाम सूरज अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर वापस जा रहा था। करीब साढ़े 6 बजे बड़ागांव के समीप 3 बाइक सवार छः की संख्या में बदमाश उसे ओवरटेक कर रोके और तमंचा सटाकर आभूषण व नगदी भरा बैग लूटकर शाहगंज की तरफ भाग निकले। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने बुधवार को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुटी है।

    ट्रेन के इंजन से कटकर अज्ञात वृद्ध की हुई मौत

    शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के पख्खनपुर गांव स्थित रेलवे क्रासिंग के समीप बुधवार को ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से अज्ञात वृद्ध की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे क्षेत्र पख्खनपुर गांव स्थित रेलवे क्रासिंग के समीप अयोध्या की तरफ आ रही ट्रेन के इंजन की चपेट में आने 70 वर्षीय अज्ञात वृद्ध की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास करते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

    भगति स्वतंत्र सकल गुन खानीः नरेन्द्र कृष्ण

    सुइथाकला, जौनपुर। स्थानीय विकास खण्ड स्थित बसिरहां गांव में गिरीश चंद्र तिवारी के आवास पर सात द्विवसीय भागवत कथा के तत्वाधान के क्रम में चौथे दिन प्रयागराज आश्रम के कथा व्यास नरेन्द्र कृष्ण त्रिपाठी  ने कहा कि भक्ति का मार्ग जानने वाले लोग कठिन से कठिन भवसागर से पार हो जाते हैं। परमात्मा को जानने और पहचानने के लिए ज्ञान और वैराग्य की आवश्यकता नहीं है। उसे केवल भक्ति के माध्यम से जाना जा सकता है। भगति स्वतंत्रत सकल गुन खानी। बिनु सत्संग न पावहिं प्रानी।। भक्ति ही परमात्मा को प्राप्त करने का सहज माध्यम है जो बिना सत्संग के सम्भव नहीं है।
    शाहगंज बुलेटिन : पढ़िए तहसील क्षेत्र की हर महत्वपूर्ण खबर | #NayaSaberaNetwork


    उन्होंने भागवत कथा के दौरान रामचरित मानस के राम वन गमन का अद्भुत वर्णन कर उपस्थित जनसमूह को भक्त और भगवान के प्रेम रस में डूबा कर भाव विभोर कर दिया। यजमान गिरीश चंद्र तिवारी ने पत्नी ब्रह्ममाया के साथ आरती किया तथा आचार्य राजेश तिवारी द्वारा मानस पूजन माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलन किया गया। इस अवसर पर भीम सिंह, कमलेश मिश्र, पत्रकार राजेश चौबे, राजकुमार दूवे, बलराम यादव, बालकृष्ण तिवारी, संतराम चौरसिया, अनिल सिंह, राम आसरे पाल सहित तमाम श्रोता मौजूद रहे। पत्रकार प्रणय तिवारी ने उपस्थित भक्तों का अभिनन्दन किया।

    *Ad : पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, 9838545608, 7355037762*
    Ad

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    No comments