• Breaking News

    मल्हनी विधानसभा उप निर्वाचन : प्रचार थमा, बाहरी व्यक्तियों को मल्हनी में जाने से रोक | #NayaSaberaNetwork

    • उपचुनाव में प्रातः 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक होगा मतदान : डीएम
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। 367- मल्हनी विधानसभा उप निर्वाचन के लिए रविवार को शाम छह बजे प्रचार थम गया। अब प्रत्याशी मतदाताओं को अपने पाल्हे में करने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे। वहीं अब मल्हनी विधानसभा क्षेत्र में ​बाहरी व्यक्ति को जाने की अनुमति नहीं होगी।
    मल्हनी विधानसभा उप निर्वाचन : प्रचार थमा, बाहरी व्यक्तियों को मल्हनी में जाने से रोक | #NayaSaberaNetwork

    जिला निर्वाचन अधिकारी डीके सिंह ने बताया कि प्रत्येक उम्मीदवार प्रत्येक बूथ पर एक पोलिंग एजेंट नियुक्त कर सकता है। यह पोलिंग एजेंट उस बूथ का या पास के बूथ, का वोटर होना चाहिए और उसके पास वोटर आईडी कार्ड हो और कैंडिडेट द्वारा नियुक्त किए जाने का आयोग द्वारा निर्धारित प्रारूप पर नियुक्ति पत्र हो जो पीठासीन अधिकारी के सामने प्रस्तुत करेगा जिस आधार पर पीठासीन अधिकारी उस को स्वीकृति प्रदान कर पास जारी करेंगे जिसे वह लगा करके रखेगा। जिला निर्वाचन अधिकारी ने पोलिंग एजेंट को यह निर्देश दिया है कि वह प्रत्येक दशा में प्रातः 6:00 बजे से पहले पहुंच जाएं क्योंकि 6:00 बजे माकपोल आयोग के निर्देशानुसार प्रारंभ होगा।

    डीएम ने यह भी बताया कि पोलिंग एजेंट को मतदान प्रक्रिया के दौरान यदि बाहर जाना है तो मतदाता सूची को लेकर बाहर नहीं जा सकेगा उसे जमा कराकर ही जाएगा। इस बार मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव में मतदान प्रातः 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक होगा। प्रचार मतदान समाप्ति के समय के 48 घंटे पहले बंद हो गया। एक नवंबर की शाम 6:00 बजे तक प्रचार किया गया इसके बाद बंद कर दिया गया। डीएम ने सभी से अनुरोध किया है कि आयोग के निर्देश के अनुसार निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत कोई भी बाहरी व्यक्ति 1 नवम्बर को 6:00 बजे शाम के बाद नहीं रह सकता है।

    *Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *Ad : पैसा वसूल प्रचार. सिर्फ नया सबेरा पर। मो. 9807374781, 9792499320*
    Ad


    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से जगद्जननी आदिशक्ति माँ दुर्गा के पूजन-पर्व शारदीय नवरात्रोत्सव की हार्दिक शुभकामनायें*
    Ad

    No comments