• Breaking News

    सील्ड एलेवन ने खिताब पर किया कब्जा, डा. तारिक ने किया सम्मानित | #NayaSaberaNetwork

    चंदन अग्रहरि
    शाहगंज, जौनपुर। पीके स्पोर्टिंग क्लब द्वारा आयोजित दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में फाइनल मैच के आखिरी दिन सील्ड एलेवन और पीके स्पोर्टिंग क्लब के बीच हुई कांटे की टक्कर में आखिरकार सील्ड एलेवन खिताब पर कब्जा जमाने मे कामयाब रही। टास के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए पीके स्पोर्टिंग ने 57 का लक्ष्य दिया जिसे दूसरे पाली में खेलते हुए सील्ड एलेवन के खिलाड़ियों 11 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को भेदते हुए जीत हासिल कर खिताब पर कब्जा कर लिया। फाइनल मैच के मुख्य अतिथि समाजसेवी डा. तारिक शेख ने विजेता टीम के कप्तान विनायक गुप्ता, उप विजेता टीम के कप्तान राकेश प्रजापति सहित अन्य खिलाड़ियों को ट्राफी और उपहार देकर सम्मानित किया। वहीं बेस्ट बालर का ट्राफी नेहाल मौर्या एवं बेस्ट बल्लेबाजी का ट्राफी विकास कुमार को प्रदान किया गया। इस अवसर पर रजनीश, मो. अय्यूब, मिनहाज इराकी, शोएब इदरीसी, अजीम, रवि दुबे, उजैर अंसारी, सैफ अंसारी सहित भारी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे।
    सील्ड एलेवन ने खिताब पर किया कब्जा, डा. तारिक ने किया सम्मानित | #NayaSaberaNetwork


    शोक में न्यायिक कार्य से विरक्त रहे अधिवक्ता
    शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय तहसील अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राजदेव यादव की अध्यक्षता में शुक्रवार को शोकसभा हुई जहां उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पिता के निधन, तहसील के अधिवक्ता नरेंद्र सिंह की माता व तहसील में वेंडर जय कुमार के भाई के निधन पर सभी अधिवक्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर मृतक के आत्माओं की शांति के ईश्वर से प्रार्थना की। इस दौरान सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि समस्त अधिवक्ता बंधु न्यायायिक कार्य से विरक्त रहेंगे। शोकसभा का संचालन महामंत्री लाल चंद गौतम ने किया।

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देवदीपावली की शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Ad : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी की तरफ से देशवासियों को डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments