• Breaking News

    ऐतिहासिक तौर पर पूरे देश में मनायी गयी भगवान सहस्त्रार्जुन की जयंती : ध्रुवचंद जायसवाल | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    गोरखपुर। अखिल भारतीय जायसवाल महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ध्रुवचंद जायसवाल ने बताया कि हमेशा की तरह इस वर्ष भी भगवान सहस्त्रार्जुन की जयंती धूमधाम से ऐतिहासिक तौर पर मनाई गई। 
    ऐतिहासिक तौर पर पूरे देश में मनायी गयी भगवान सहस्त्रार्जुन की जयंती : ध्रुवचंद जायसवाल | #NayaSaberaNetwork

    जयंती पर स्वजातिय बंधुओं सहित विभिन्न अनेक संगठनों के प्रतिनिधियों ने अपने तरीके से प्रकाश डाला। देखा गया विशेष तौर से हवन पूजन, मूर्ति स्थापना करके भगवान सहस्त्रार्जुन के मंदिरों एवं अपने घरों में हवन पूजन व दीप प्रज्वलित करके धूमधाम से आयोजन किया गया। राजस्थान कलाल समाज में रक्तदान करने के साथ भगवान सहस्त्रार्जुन के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की गयी। महाराष्ट्र के स्वजातीयों ने आदिवासियों को कंबल वितरण किया तो उत्तर प्रदेश के सभी जिलों व कस्बों में भगवान सहस्त्रार्जुन की जयंती मनाई। 

    मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र के नागपुर, बिहार में हवन कुंड बनाकर सामूहिक रूप से हवन कर सहभोज का भी आयोजन हुआ। श्री जायसवाल ने बताया कि समाज के संगठनों द्वारा समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को भगवान सहस्त्रार्जुन का चित्र भेंट देकर उन्हें सम्मानित किया गया। वहीं समाज द्वारा ही भगवान सहस्त्रार्जुन की पूजा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को महाराज चंद्रवंशी का फोटो भेंट किया गया।

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Ad : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी की तरफ से देशवासियों को डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी पद के प्रत्याशी एवं प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. रमेश सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments