• Breaking News

    मछलीशहर बुलेटिन : पढ़िए तहसील क्षेत्र की हर महत्वपूर्ण खबर | #NayaSaberaNetwork

    बंटवारे को लेकर मारपीट छह घायल
    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बहाउद्दीनपुर गांव में आपसी बंटवारे को लेकर हुई मारपीट छह लोग घायल हो गये। बताते हैं कि उक्त गांव में बुधवार की दोपहर आपसी बंटवारे को लेकर मार पीट हो गईं जिसमें एक पक्ष से रमेश चन्द यादव 42 वर्ष, आदर्श 12 वर्ष, सुभाष चन्द्र 39 वर्ष दूसरे पक्ष से अनुज 22 वर्ष, प्रदीप 24 वर्ष, राजबहादुर 45 वर्ष घायल हो गए हैं। अधिक चोट लगने के कारण रमेश, आदर्श व सुबाष को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

    सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 59 शिकायतों में 7 का निस्तारण
    36 विभागों के मात्र 19 अधिकारी रहे उपस्थित
    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। उपजिलाधिकारी अंजनी कुमार सिंह की अध्यक्षता में तहसील परिसर में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न विभागों से सम्बंधित 59 शिकायतों में 7 का निस्तारण मौके पर किया गया। 36 विभागों के मात्र 19 विभागों के अधिकारी ही उपस्थित रहे।अधिकांश विभागों के अधिकारियों की अनुपस्थिति के कारण उनसे सम्बंधित शिकायतों का निस्तारण नहीं हो पाया।उपजिलाधिकारी ने अनुपस्थित विभागों के अधिकारियों के अल्टीमेटम दिया कि इसकी पुर्नरावृत्ति न की जाय। अन्यथा विभागीय कार्यवाही की जायेगी। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी विजय सिंह, तहसीलदार अमित कुमार त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे।

    इलेक्ट्रानिक शॉप एवं वाहन शोरूम में 21 लोगों की हुई कोरोना जांच
    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मछलीशहर की मेडिकल टीम द्वारा डॉ. बीएल यादव के नेतृत्व में बुधवार टारगेट सैम्पलिंग के क्रम में मीरगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बंधवा बाजार में कोविड-19 कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें हीरो टीवीएस होंडा एजेंसी तथा इलेक्ट्रॉनिक दुकान संचालक सहित दुकान में कार्य करने वाले व्यक्तियों सहित कुल 21 लोगों की कोरोना जांच रैपिड एंटीजन कीट द्वारा की गई जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी टीम ने लोगों को हैंड वाशिंग एवं मॉस्क पहनने व सोसल डिस्टेन्सिंग बनाये रखने के साथ-साथ त्योहारी सीजन में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने की अपील की। मेडिकल टीम में संजीव कुमार (लैब टेक्नीशियन) अनिल सिंह सहायक सहित मौके पर बाजार के लोग उपस्थित रहे।




    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    *Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *Ad : पैसा वसूल प्रचार. सिर्फ नया सबेरा पर। मो. 9807374781, 9792499320*
    Ad

    No comments