• Breaking News

    अंत तक सपा का पीछा करते रहे निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह | #NayaSaberaNetwork

    • भाजपा के मनोज को तीसरा व बसपा को मिला चौथा स्थान
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। 367 मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव का परिणाम मंगलवार को सायं चार बजे तक सबके सामने आ गया। मल्हनी ने अपना विधायक लकी यादव को चुना जबकि पूर्व सांसद एवं निर्दलीय प्रत्याशी धनंजय सिंह दूसरे नम्बर पर रहे। लकी यादव को 28 राउंड में कुल 73384 और धनंजय सिंह को 68780 वोट मिले, जिससे लकी यादव 4604 वोट से विजयी घोषित किये गये। वहीं भाजपा के मनोज 28,781 वोट पाकर तीसरे और बसपा 25126 वोट पाकर चौथे स्थान पर रही, जबकि कांग्रेस को महज 2860 वोट मिले। सपा की जीत के बाद समर्थकों में गजब का उत्साह देखने को मिला।
    अंत तक सपा का पीछा करते रहे निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह | #NayaSaberaNetwork


    गौरतलब हो कि यह सीट पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं मल्हनी के विधायक रहे पारसनाथ यादव के निधन के बाद रिक्त हुई थी और तीन नवम्बर को इस सीट पर मतदान हुआ था जहां भाजपा के संगठन मंत्री सुनील बंसल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस सीट पर जीत का दावा कर रहे थे तो वहीं बसपा, कांग्रेस भी अपने दम पर चुनाव मैदान में डटी थी लेकिन परिणाम उससे अलग ही दिखा। 2002 से यह सीट धनंजय सिंह व समाजवादी पार्टी के बीच फंसी रही जिसमें एक बार पुन: समाजवादी पार्टी बीस साबित हो गयी। हालांकि उसकी जीत का फासला कांटे का रहा। 


    जीत के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान लकी यादव ने कहा कि यह जीत मल्हनी की जनता की जीत है और पिताजी को यहां की जनता ने श्रद्धांजलि देते हुए मुझे विधायक चुना है। मेरी पहली प्राथमिकता होगी कि मैं पिताजी के सपनों को पूरा करते हुए मल्हनी की जनता की सेवा करुंगा, खासकर बिजली, पानी, सड़क और अन्य समस्याओं को सदन में उठाकर लोगों को इंसाफ दिलाने का काम करुंगा। वहीं धनंजय सिंह ने भी मल्हनी की जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनका यह सम्मान व प्यार वह आजीवन भूला नहीं सकते और जनता की सेवा में जुटे रहेंगे। इस मौके पर पूर्व सांसद तूफानी सरोज, जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव सहित बड़ी संख्या में समर्थक मतगणना स्थल पर पहुंचकर लकी यादव को बधाई दी।

    *Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *Ad : एलआईसी अभिकर्ता विनोद यादव की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ads : GET A DIRECT LINE TO YOUR CUSTOMERS | Reach Unlimited | Contact - nayasabera.com Ads | Mo. 9807374781, 8299473623 | WA - 8299473623*
    Ad

    No comments