• Breaking News

    ईवीएम मशीन रखने के उपरांत कोई भी व्यक्ति कमरे में प्रवेश न कर पाए : DM Jaunpur | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। DM Jaunpur डीके सिंह ने शीतला चैकिया मंडी में बने मतगणना स्थल एवं पोलिंग पार्टी रवाना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान DM Jaunpur ने निर्देश दिया कि ईवीएम मशीनों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए बैरिकेडिंग की व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रहे। मशीन रखने के उपरांत कोई भी व्यक्ति कमरे में प्रवेश न कर पाए। निगरानी के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के लिए एक अतिरिक्त जनरेटर की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। कंट्रोल रूम में एक-एक मजिस्ट्रेट, पुलिसकर्मी, कैमरामैन एंव जेई की ड्यूटी लगाने के निर्देश उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम प्रकाश को दिया।
    ईवीएम मशीन रखने के उपरांत कोई भी व्यक्ति कमरे में प्रवेश न कर पाए : DM Jaunpur | #NayaSaberaNetwork


    उन्होंने कहा कि सभी व्यवस्थाएं शाम तक पूर्ण करके ट्रायल कर लिए जाए। मतगणना में लगे कर्मियों के लिए स्नानघर, शौचालय एवं खाने-पीने की अच्छी व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि मुख्य प्रवेश द्वार पर कोविड-19 हेल्प डेस्क बनाया जा रहा है जहां पर प्रवेश करने वाले व्यक्तियों का तापमान मापा जाएगा एवं सेनेटाइजेशन की व्यवस्था की जायेगी।

    इस अवसर पर रिर्टनिंग आफिसर/एसडीएम सदर नितीश कुमार, सहायक निर्वाचन अधिकारी, मंडी सचिव सहित अन्य कर्मचारी एवं अधिकारी उपस्थित रहे।

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *Ad - Happy Dussehra : 20% OFF On Dussehra Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments