• Breaking News

    वर्षों पूर्व से निर्माणाधीन पुल का काम पूरा न होने पर भड़के BDO | #NayaSaberaNetwork

    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव में सेवईनाले पर 11 लाख की लागत से बनाए जा रहे पुल के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने गुरूवार को पहुंचे बीडीओ दो साल बाद भी आधे से अधिक काम बाकी देख भड़क गये। उन्होंने हर हाल में पुल का काम एक माह के भीतर पूर्ण कराये जाने का निर्देश ग्राम प्रधान को दिया। इसके अलावा गांव में कटाव रोकने के लिए बनाए गये बंधा में खामियां पाकर नाराजगी जाहिर की।

    उक्त गाँव के मध्य से निकले सेवईनाले के चलते गांव दो फाट में बंट गया है। लोग बास-बल्ली के सहारे बनाये गये पुल के आर-पार होते रहे हैं। जिससे कभी भी दुर्घटना हो सकती है। इसी समस्या के निदान के लिए दो वर्ष पूर्व यहां मनरेगा कनवर्जन योजना से 11 लाख की लागत में पुल बनाये जाने का प्रस्ताव पारित किया गया। तभी से पुल का निर्माण कच्छप गति से चलता चला आ रहा है। अब तक नाले के बीच मात्र तीन पाये तैयार किए जा सके है। ग्रामीणों की शिकायत पर निरीक्षण को पहुंचे बीडीओ गौरवेंद्र सिंह आधा अधूरा काम देख भड़क गये। उन्होंने ग्राम प्रधान को एक माह के भीतर काम पूरा कराने का कड़ाई से निर्देश दिया। इसके बाद वे मिट्टी कटाव रोकने के लिए गांव में बनाए गए बंधा को देखने पहुंच गए यहां बंधा की ऊंचाई कम देख नाराजगी जाहिर किया। उसे तत्काल मानक के अनुरूप बनाए जाने का निर्देश प्रधान को दिया।

    *Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, जौनपुर 9554210903, 7309896302*
    Ad

    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर के निदेशक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से धनतेरस एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments