• Breaking News

    10 नवम्बर तक पूर्ण करा लें सभी अधूरे कार्य : DM Jaunpur | #NayaSaberaNetwork

    • करंजाकला, खुटहन, शाहगंज विकास खण्डों का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। DM Jaunpur डीके सिंह द्वारा पूर्व माध्यमिक/प्राथमिक विद्यालय हमजापुर, विकासखंड करंजाकला में मनरेगा पार्क, पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोसाईपुर खुटहन में तालाब, बनुआडीह, खुटहन में तालाब तथा पार्क, लोनियापट्टी खुटहन में तालाब के सुंदरीकरण का कार्य, विकासखंड शाहगंज के लपरी में सामुदायिक शौचालय परिसर, सरायख्वाजा में तालाब के सौंदर्यीकरण का कार्य तथा ग्राम पंचायत कुहिया, शाहगंज में बने पिंक महिला शौचालय का निरीक्षण किया गया।
    10 नवम्बर तक पूर्ण करा लें सभी अधूरे कार्य : डीएम | #NayaSaberaNetwork

    डीएम ने हमजापुर प्राथमिक विद्यालय में बने मनरेगा पार्क के कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि लान में बहुत ही अच्छी घास लगाई गई है। उन्होंने कहा कि जो पौधे लगाए गए हैं उसमें निरंतर पानी देते रहे। पार्क में 06 सोलर लाइट भी लगाई गई है जिससे रात में भी रोशनी हो सके। उन्होंने प्रभारी एडीओ पंचायत अमित सोनकर से कहा कि गांव में बैडमिंटन, कबड्डी तथा अन्य खेलों के लिए टीम बनाकर पार्क में प्रतियोगिताएं कराएं। पार्क में ओपन जिम तथा बैडमिंटन कोर्ट भी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि बचा हुआ कार्य 10 नवंबर तक पूर्ण करा लें। 

    शाहगंज के लपरी में सामुदायिक शौचालय का कार्य कराया जा रहा है। डीएम ने कहा कि शौचालय का कार्य शीघ्र पूर्ण कराएं। ग्राम पंचायत कौडिया, शाहगंज में बने सामुदायिक पिंक महिला शौचालय की प्रशंसा करते हुए डीएम ने कहा कि यह गांव की महिलाओं के उपयोग के लिए है। उन्हें खुले में शौच नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने गांव वालों से कहा कि इसकी साफ-सफाई का ध्यान रखें।  इस दौरान एसडीएम शाहगंज राजेश वर्मा, खंड विकास अधिकारी खुटहन गौरवेन्द्र सिंह, खण्ड विकास अधिकारी शाहगंज अनुराग राय उपस्थित रहे।

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *Ad - Happy Dussehra : 20% OFF On Dussehra Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad


    Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, मिर्जापुर रोड, जनपद जौनपुर (उ.प्र.) | 9554210903, 7309896302*
    Ad

    No comments