• Breaking News

    घिसुवा खुर्द गाँव में भयंकर मारपीट, 10 महिलाओं सहित कुल 14 घायल, तीन रेफर | #NayaSaberaNetwork

    • वास्तविक घायलों की संख्या दो दर्जन से अधिक
    • घर में घुसकर की भारी तोड़फोड़
    • पुलिस के जाते ही हुई मारपीट
    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत ग्राम घिसुवा खुर्द में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। जिसमें कुल 10 महिलाओं सहित कुल 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस के मौके से वापस लौटते ही दोनों पक्ष लाठी डन्डा सरिया लेकर भिड़ गये। 

    बताया गया कि ग्राम घिसुवा खुर्द में भारत पाल और पूर्व प्रधान हवलदार पाल के बीच काफी समय से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। तहसील स्तर से पैमाइश भी हुई है। बावजूद इसके विवाद कायम है। सुबह कहासुनी के बाद 112 नम्बर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर दोनों पक्षों को समझाया भी था लेकिन पुलिस के जाते ही दोनों पक्ष भिंड गये। पूर्व प्रधान हवलदार के पक्ष का आरोप हैं कि विरोधी के उकसावे पर 25-30 लोगों ने उनके परिवार पर हमला कर दिया। दरवाजा बंद होने के बावजूद छत के सहारे घर में घुसकर तोड़फोड़ की। कहा कि घर का हर सामान तोड़ डाला है। मौके पर पहुँची पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आयी और घायलों को सीएचसी भेजा। हवलदार पाल के पक्ष के घायलों में उनकी पत्नी सुमित्रा (43), राजपत पाल (60) पुत्र कलेश्वर, तूफानीपाल (62) व शिवप्रकाश (50) पुत्र पुन्नर, दस्सी (46) पत्नी शिवप्रकाश, शालू (24), सोनल (15) पुत्री शिवप्रकाश, सेजल (13) पुत्री हवलदार, खुशबू (16), अंकुश (14) पुत्री भागवत प्रसाद तथा दूसरे पक्ष से भारत पाल (52) पुत्र सुखई, अनीता (45) पत्नी भागीरथी, सुमन (25) पत्नी बड़ेलाल, भानुमती (24) पत्नी नागेन्द्रपाल शामिल हैं। बताया गया कि घायलों की संख्या 14 से काफी अधिक है लेकिन कानूनी कार्रवाई से बचने के लिये लोग घायलावस्था में ही फरार है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई चल रही थी।

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देवदीपावली की शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Ad : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी की तरफ से देशवासियों को डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments