• Breaking News

    सोनी म्यूज़िक इंडिया ने रिलीज़ किया फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का रूहानी सोंग ' रूबरू ' | #NayaSaberaNetwork

    जहां लोगों को यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी  स्टारर फिल्म गिन्नी वेड्स सनी के स्ट्रीमिंग की अपेक्षा थी, वहीं फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूज़िक इंडिया, श्रोताओं के लिए रूहानी सोंग रूबरू लेकर आए हैं। इस सोलफुल गाने को कमाल खान ने अपनी रूहानी आवाज़ में स्वरबद्ध किया है, इस गाने को जान निसार लोनी ने कंपोज किया है और पीर जहूर ने लिखा है।
    सोनी म्यूज़िक इंडिया के वरिष्ठ निर्देशक- मार्केटिंग
    सानूजीत भुजबल का मानना है कि "रूबरू यह गिन्नी वेड्स सनी के एल्बम से रिलीज किया गया आखिरी गाना, क्योंकि हम इस गाने के द्वारा लोगों पर एक छाप छोड़ना चाहते थे कि सच्चा प्यार क्या होता है। यह गाना उसे पूरी तरह दर्शाता है। इस गीत के हर पहलू को बहुत दिल से बनाया गया है - चाहे वह गीत हो, उसकी  रचना हो या गीत का प्रतिपादन हो। मैं बेहद उत्साहित हूं कि यह गाना आखिरकार रिलीज हो गया। ”

    अभिनेता विक्रांत मेस्सी कहते हैं, कि “गिन्नी वेड्स सनी के गाने एक दूसरे से बेहद अलग हैं। इसमें हर मूड के गाने थे। इस पूरे एल्बम में रूबरू यह मेरा पसंदीदा गाना है। मैं इस गाने के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहा था। मैं कमाल खान, जान निसार लोनी और पीर जहूर का भारी समर्थन करता हूं कि उन्होंने इतना रूहानी ट्रैक बनाया।"

    सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत, गिन्नी वेड्स सनी के गाने रूबरू को जान निसार लोनी द्वारा कंपोज किया है, पीर जहूर ने लिखा है, और कमाल खान ने स्वरबद्ध किया है। यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

    No comments