• Breaking News

    भाई की शादी से पहले उठा बड़े भाई का जनाजा | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    शाहगंज, जौनपुर। छोटे भाई की शादी की तैयारी में लगे बड़े भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

    जानकारी के अनुसार सबरहद गांव निवासी शमसुद्दीन का पूरा परिवार मुंबई में रहता है जो अपने बेटे शहाबुद्दीन की शादी के लिए गांव आए थे। रविवार को बारात जानी थी। शादी की खरीददारी के लिए बड़ा भाई कमरूद्दीन 31 वर्ष अपने रिश्तेदार अजमल पुत्र इस्लाम निवासी सुरही जिला आजमगढ़ के साथ स्कूटी बाइक से शाहगंज बाजार में खरीददारी के लिए आया था। शनिवार की सुबह वह खरीदारी कर घर लौट रहे थे। इमरानगंज बाजार पहुंचे जहां पीछे से आई तेज रफ्तार पिकअप ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना में कमरूद्दीन शाह की मौके पर ही मौत हो गई। अजमल घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया। खबर लगते ही परिवार में मातम छा गया।

    *Ad : पैसा वसूल प्रचार. सिर्फ नया सबेरा पर। मो. 9807374781, 9792499320*
    Ad


    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से जगद्जननी आदिशक्ति माँ दुर्गा के पूजन-पर्व शारदीय नवरात्रोत्सव की हार्दिक शुभकामनायें*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    No comments