• Breaking News

    रामबली सेठ शिव शंकर सेठ आभूषण भंडार की दुकान से डेढ़ लाख कैश समेत लाखों की चोरी | #NayaSaberaNetwork

    • एसपी ने किया मौका मुआयना, मातहतों को दिया निर्देश
    • कोतवाली गेट से 20 मीटर की दूरी पर हुई घटना
    अरशद हाशमी
    मडि़याहूं, जौनपुर। गुरु वार को हौसलाबुलंद चोरों ने मडि़याहूं थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर करीब 35 लाख के आभूषण चोरी कर ले जाने में कामयाब रहे। इसकी जानकारी मिलने पर आभूषण व्यवसायी के होश उड़ गये। आननफानन में जब वह दुकान पर पहुंचा तो सामान बिखरा पड़ा था और डेढ़ लाख रुपये कैश भी गायब था। सूचना पर स्वयं पुलिस अधीक्षक जौनपुर राजकरन नैय्यर मौके पर पहुंचे और मातहतों को जल्द से जल्द अपराधियों को सलाखों के पीछे डालने की हिदायत दी।

    आभूषण की दुकान से डेढ़ लाख कैश समेत लाखों की चोरी | #NayaSaberaNetwork

    बताते हैं कि रामबली सेठ शिव शंकर सेठ आभूषण भंडार की दुकान मडि़याहूं मछलीशहर मार्ग पर लगे रोड थाने से 20 मीटर की दूरी पर स्थित है। आभूषण व्यवसायी शिव शंकर सेठ सुबह करीब 8:30 बजे रोज की भांति अपनी दुकान को खोला तो दुकान का नजारा देख उसके होश उड़ गए। छत को तोड़कर दुकान में नीचे आने का जगह बनाया गया था और कैश काउंटर तोड़ा गया। सारे जेवरात सोने चांदी जिसकी कीमत लगभग 35 लाख रुपये है गायब था। इतना ही नहीं डेढ़ लाख रुपये कैश भी चोर उठा ले गये। यह देख उसके होश उड़ गये। कांपती हाथों से उसने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय सहित थाने के पुलिस के अन्य अधिकारी, कर्मचारी भी पहुंच गये। 

    आभूषण की दुकान से डेढ़ लाख कैश समेत लाखों की चोरी | #NayaSaberaNetwork

    इधर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, खोजी कुत्ते शौर्य व योग फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी प्राप्त किया। घटनास्थल के पीछे से 1 स्टेप कपड़ा, गहदाला और पेचकश आदि बरामद भी किया है। चोर सीसीटीवी कैमरा उखाड़कर ले जाना नहीं भूले। दुकान में रखे मोबाइल सेट को चोरों ने हाथ नहीं लगाया। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रयास कर रहे हैं शीघ्र ही इस घटना का पर्दाफाश होगा। वहीं एसपी ने भी मौका मुआयना किया और मातहतों को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने और अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    No comments