• Breaking News

    संदिग्ध परिस्थितियों की विवाहिता की जलने से हुई मौत | #NayaSaberaNetwork

    • मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर जलाकर मारने का लगाया आरोप
    नया सबेरा नेटवर्क
    सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मरने की घटना प्रकाश में आयी है। विवाहिता की मौत पर मायके वालों ने ससुरालियों पर जलाकर मारने का आरोप लगाया है। 

    बुधवार को उक्त गांव निवासिनी रोशनी देवी 23 वर्ष पत्नी धर्मेन्द्र किसी बात को लेकर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगा ली। आनन-फानन में परिजन उसे उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुइथाकला  ले गये जहां स्थिति गम्भीर देखकर डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। परिजन इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। मृतका का मायका बदलापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित कोटिला गांव में है। रोशनी की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना सरपतहां पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया। मामले में मायके पक्ष द्वारा थाने पर ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी गई है। मृतका दो माह के एक बच्चे की माँ थी।

    इस सन्दर्भ में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक सम्पूर्णानन्द राय ने बताया कि मृतका के मायके वालों की तहरीर पर पति धर्मेन्द्र, ससुर मुन्नी लाल व जेठानी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके प्रकरण में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से 'दशहरा' की अनंत शुभकामनायें*
    Ad

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    No comments